आगरा: बाह में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, आधा दर्जन बदमाशों ने माँ-बेटी की हत्या के बाद घर में की लूटपाट

Crime

आगरा। आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने एक पर धावा बोलकर मां-बेटी को बंधक बनाकर घर में डकैती लूटपाट की। लोहे की सरिया से मां-बेटी की हत्या कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजकर जांच शुरू कर दी है। वहीं डबल मर्डर और डकैती के हादसे ने आसपास के लोगों को हिला कर रख दिया है।

जानकारी के अनुसार कस्बा बाह के मोहल्ला कल्याण सागर गली निवासी उमेश पैगोरिया का दो मंजिल मकान बना हुआ है। बुधवार की रात को उमेश पैगोरिया अपने घर के नीचे कमरे में सो रहे थे। ऊपर की दूसरी मंजिल के कमरे में पत्नी कुसमा उम्र करीब 62 वर्ष एवं बेटी सविता उम्र करीब 40 वर्ष और बेटी का पुत्र अंकुर 10 वर्ष सोया हुआ था। बुधवार देर रात्रि 1:00 बजे के करीब आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने मकान की दूसरी मंजिल पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए। जहां ऊपर कमरे में सो रही मां-बेटी कुसमा और सविता को बदमाशों ने बंधक बनाया। घर में रखी नगदी और सोने चांदी के आभूषणों की डकैती डालकर लूटपाट की। बाद में मां बेटी की लोहे के सरिया से प्रहार कर बदमाशों ने हत्या कर दी। चीख-पुकार सुनकर 10 वर्षीय अंकुर जाग गया। बदमाशों के चुंगल से निकलकर दूसरे कमरे में छुपकर बच्चे ने अपनी जान बचाई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।

लूट डकैती डबल हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पर पुलिस ने मामले की जानकारी ली और मां- बेटी के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस डबल हत्या के मामले को लेकर एसएसपी आगरा सुधीर कुमार एसपी पूर्वी सोमेंद्र सिंह मीणा, क्षेत्राधिकारी बाह रविंद्र कुमार, मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष बाह मनोज कुमार से पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। मौके पर डॉग स्क्वायड एवं फॉरेंसेक्स टीम को मौके पर बुलाया गया है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस हर एंगल से पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। प्रत्यक्षदर्शी 10 वर्षीय बच्चा अंकुर डरा सहमा हुआ है। पुलिस द्वारा जानकारी ली जा रही है। एसएसपी आगरा सुधीर कुमार ने बताया पुलिस की चार टीमें घटना के खुलासे के लिए गठित की गई है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।