आगरा में एनसीबी पश्चिम बंगाल और लखनऊ की टीम की बड़ी कार्रवाई, ड्रग माफिया को गिरफ्तार कर ले गयी साथ

Crime

आगरा। आगरा में एनसीबी पश्चिम बंगाल और लखनऊ की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। पश्चिम बंगाल के 24 परगना में दो वर्ष पहले पकड़े गए प्रतिबंधित सीरप के केस में एनसीबी की टीम ने गुरुवार को जयपुर हाउस से ट्रांसपोर्टर नमनदीप को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड मिलने पर पश्चिम बंगाल एनसीबी की टीम उसे यहां ले गई। दो वर्ष पहले ट्रांसपोर्टर के ट्रक से प्रतिबंधित खांसी के सीरप की 24 हजार बोतल बरामद हुई थीं।

एनसीबी पश्चिम बंगाल की टीम और लखनऊ की टीम गुरुवार से आगरा में डेरा जमाए थीं। शुक्रवार को जयपुर हाउस से ट्रांसपोर्टर नमनदीप को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर लोहामंडी देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि गुरुवार को नमनदीप को कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट में एनसीबी पश्चिम बंगाल की टीम ने ट्रांजिट रिमांड को प्रार्थना पत्र दिया था। कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड स्वीकृत होने पर गुरुवार रात को टीम पश्चिम बंगाल ले गई। पश्चिम बंगाल एनसीबी की टीम ने स्थानीय पुलिस को जानकारी दी थी कि नमनदीप दो वर्ष पुराने एनडीपीएस एक्ट के केस में वांछित था।

दो वर्ष पहले खांसी के प्रतिबंधित 24 हजार सीरप एक ट्रक से पश्चिम बंगाल के 24 परगना में ट्रक से बरामद हुए थे। चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद दर्ज मुकदमे में जयपुर हाउस निवासी नमनदीप नामजद हुए थे। क्योंकि वे ट्रक के मालिक थे। एनसीबी पश्चिम बंगाल की टीम मामले की जांच कर रही है। कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी होने उसे आगरा से गिरफ्तार किया गया है।