योगी जी से मिलकर संतुष्‍ट दिखे दिनेश खटीक, कहा- मैं काम करता रहूंगा

Politics

बैठक के दौरान जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे। दिनेश खटीक की नाराजगी पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, कोई इस्तीफा नहीं हुआ। किसी की कोई नाराजगी है। बताया जा रहा है कि, जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक खुश थे। दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा से मुलाकात की। और दर्द को बयान किया। माना जा रहा है कि उनकी शिकायत को एड्रेस भी किया। ऐसा कहा जा रहा है कि दिनेश खटीक को बुधवार को भी मिलने के लिए बुलाया गया था पर वह मिलने नहीं गए। दिनेश खटीक और सीएम योगी संग मुलाकात एक घंटे चली। लगता है मामला सब सुलट गया है।

मैं काम करता रहूंगा – दिनेश खटीक

सीएम योगी आदित्यनाथ से एक घंटे की बैठक के बाद जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक जब सीएम आवास से निकले तो उन्होंने कहाकि, मैंने सीएम के सामने अपनी पूरी बात रख दी है। और मैं काम करता रहूंगा। और इसके बाद उनकी कार सड़क पर फर्राटा भरने लगी।

मामला क्या है जानें

सूबे में स्वास्थ्य, पीडब्ल्यूडी तथा अन्य विभागों में तबादलों में भ्रष्टाचार के मामले उठने पर राजनीतिक पारा काफी गरम हो गया था। इसी बीच जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने विभाग के कई बड़े अधिकारियों पर तबादलों में भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। मेरठ के हस्तिनापुर क्षेत्र से विधायक व जलशक्ति मंत्री दिनेश का 19 जुलाई को इस्तीफे का पत्र वायरल हुआ था। इसमें सिंचाई विभाग के अधिकारियों पर न सिर्फ वित्तीय अनियमितता एवं पैसे लेकर तबादले की बात कही गई, बल्कि दलित मंत्री के साथ भेदभाव के बाद गंभीर आरोप भी थे। दिनेश खटीक ने प्रदेश संगठन सह-महामंत्री संगठन कर्मवीर के साथ नई दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

-एजेंसी