केशव मौर्य का राहुल गांधी पर निशाना, कहा-अडाणी का नाम लेकर सीख गए हैं खबरों में रहने की कला

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले, अडाणी का नाम लेकर खबरों में रहने की कला सीख गए हैं राहुल गांधी

Politics

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी अडाणी का नाम लेकर खबरों में रहना सीख गए हैं। दरअसल, राहुल गांधी ने मंगलवार को सरकार पर बड़ा निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि, पहले मैं सोचता था कि सरकार में नंबर-1 प्रधानमंत्री हैं, दूसरे पर अडाणी और तीसरे पर अमित शाह हैं, लेकिन ये गलत है। सरकार में नंबर-1 अडानी हैं, पीएम मोदी दूसरे और अमित शाह तीसरे नंबर पर हैं। राहुल गांधी के इस बयान के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ गयी। भाजपा की तरफ से इसको लेकर पलटवार भी किया गया।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, अडाणी का नाम लेकर खबरों में रहने की कला सीख गए हैं श्री राहुल गांधी। जितनी बार अडाणी का नाम लिया, उतनी बार अगर अपनी पार्टी का नाम लिया होता तो दोनों का कल्याण हो जाता। इसके साथ ही कहा, अब राहुल गांधी नकारात्तम राजनीति के बेताज बादशाह बन चुके हैं।

केंद्रीय मंत्री ने भी किया था पलटवार

इससे पहले केंद्रीय मंत्री अश्विनी ​वैष्णव ने विपक्षी नेताओं की तरफ से केंद्र सरकार पर लगाए गए जासूसी के आरोपों पर पलटवार किया। उन्होंने कहा है कि, जब विपक्ष के पास मुद्दा नहीं होता तो यह जासूसी का आरोप लगाने लगते हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्ष के आरोप निराधार हैं, लेकिन कुछ लोगों को आलोचना करने की आदत लग गई है।

Compiled: up18 News