SS राजामौली की फिल्म ‘RRR’ को बायकॉट करने की मांग, ट्रेंड हुआ #BoycottRRRinKarnataka

Entertainment

‘बाहुबली’ जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी बनाने वाले SS राजामौली की नई फिल्म ‘RRR’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के रिलीज होने में अब सिर्फ 1 दिन बचा है। ये 25 मार्च को थियेटर्स में रिलीज हो रही है लेकिन इसे बायकॉट करने की मांग उठ रही है।

ट्विटर पर #BoycottRRRinKarnataka ट्रेंड हो रहा है। आइये आपको बताते हैं कि आखिर फैंस किस वजह से नाराज हैं और फिल्म को बायकॉट करने की मांग के पीछे क्या वजह है!

दरअसल, कर्नाटक में रहने वाले फैंस राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन की मूवी ‘RRR’ के मेकर्स से नाराज हैं। ये फिल्म कर्नाटक में कन्नड़ भाषा में रिलीज नहीं हो रही है इसलिए उनका गुस्सा फूट पड़ा और सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग होने लगी।

फैंस का कहना है कि फिल्म कन्नड़ भाषा में कर्नाटक में रिलीज नहीं हो रही है जोकि उनके लिए अपमान की बात है।

फिल्म की स्टार कास्ट

RRR फिल्म तेलुगू फ्रीडम फाइटर Alluri Seetharama Raju और Komaram Bheem की जिंदगी की कहानी पर आधारित है। इन दोनों का किरदार राम चरण और जूनियर एनटीआर ने निभाया है। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम रोल्स में हैं।

राम चरण और जूनियर एनटीआर की कास्टिंग

एसएस राजामौली ने हाल ही में बताया कि उन्होंने इस मूवी के लिए राम चरण और जूनियर एनटीआर को ही क्यों कास्ट किया! उन्होंने कहा कि उनकी एक्टिंग स्किल इन रोल्स के लिए पूरी तरह से फिट बैठती है। उन्होंने कहा कि ‘उनका स्टारडम, पर्सनैलिटी और शानदार ऐक्टिंग इसका हिस्सा बनने के लिए फिट बैठती हैं। सबसे खास बात ये है कि उनके बीच दोस्ती है। वे RRR के पहले से ही एक-दूसरे को जानते हैं।’

ये फिल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ वर्जन में ZEE5 पर उपलब्ध रहेगी। ये नेटफ्लिक्स पर हिंदी, Portuguese, कोरियन, Turkish और स्पैनिश लैंग्वेज में स्ट्रीम होगी।

-एजेंसियां