बिना अनुमति आने पर दिल्ली यूनिवर्सिटी ने राहुल गांधी को नोटिस जारी किया

Politics

रजिस्ट्रार ने कहा कि राहुल ने दौरा बिना अनुमति लिए किया था। जब वे कैंपस में आए तो कई स्टूडेंट्स लंच कर रहे थे। हम इसे अपने कैंपस में बर्दाश्त नहीं कर सकते। हम राहुल गांधी को नोटिस भेजकर कहेंगे कि उन्हें इस तरह की हरकत नहीं दोहरानी चाहिए और छात्रों की सुरक्षा को खतरे में नहीं डालना चाहिए।

इस बीच, कांग्रेस की छात्र शाखा नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए प्रशासन पर दबाव था। रजिस्ट्रार ने आरोप का खंडन किया और कहा, ऐसा कोई दबाव नहीं है। यह अनुशासन का मामला है।

राहुल की यात्रा के एक दिन बाद, दिल्ली यूनिवर्सिटी ने एक तीखा बयान जारी किया था। इसमें कहा गया कि अचानक और बिना अनुमति के दौरे ने होस्टल के स्टूडेंट्स और कांग्रेस नेता के लिए गंभीर सुरक्षा चिंता पैदा कर दी है। यूनिवर्सिटी के अधिकारी इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में ऐसा न हो।

दिल्ली यूनिवर्सिटी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के यूनिवर्सिटी के बॉयज होस्टल के दौरे पर ऑब्जेक्शन लिया है।

यूनिवर्सिटी ने कहा कि यह दौरा बिना अनुमति लिए किया गया। डीयू की प्रॉक्टर रजनी अब्बी ने आरोप लगाया कि राहुल के आने से स्टूडेंट्स को परेशानी हुई और उन्हें खाना भी नहीं मिल पाया।

Compiled: up18 News