दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल बोले, मनीष सिसोदिया की परीक्षा ले रहे हैं भगवान

Politics

स्कूल का विरोध क्यों: केजरीवाल

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि “कुछ लोगों ने मेरा विरोध किया, मैं उनको कहना चाहता हूं कि आपके भी बच्चों को पढ़ाएंगे। स्कूल का विरोध क्यों? यहां तो BJP-Congress-AAP सभी के बच्चे पढ़ेंगे। मैं प्रिंसिपल-टीचर्स से कहता हूँ कि जब ये अपने बच्चों का एडमिशन करवाने आये तो इनका फूलों से स्वागत करना।

गलत केस में सिसोदिया को फंसाया गया

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि “आज हमारे साथ मनीष जी नहीं हैं, कुछ दिन पहले कुछ बच्चे आए थे और कहा कि सर मनीष जी की याद आ रही है। कुछ टीचर्स भी आए और बोले- उनके ऊपर झूठे केस लगाए गए हैं, गलत केस में फंसाया गया है।

100 में से 100 नंबर लेकर आएंगे मनीष सिसोदिया

केजरीवाल ने आगे कहा कि मनीष जी ने आपके लिए मैसेज भेजा है कि “मैं ठीक हूं, आप अपनी पढ़ाई और सेहत का ध्यान रखना।” सीएम ने कहा कि उनको वहां अंदर बैठकर भी आपकी चिंता है। आप लोगों के स्वास्थ्य की चिंता है। उन्होंने कहा कि भगवान सच्चाई पर चलने वालों की परीक्षा लेते रहते हैं। मनीष सिसोदिया की भी परीक्षा ली जा रही है, वो 100 में से 100 नंबर लेकर बाहर आएंगे।

बता दें कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। सिसोदिया को सीबीआई ने दिल्ली के आबकारी नीति घोटाले के मामले में 26 फरवरी को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद ईडी ने तिहाड़ जेल में मनीष सिसोदिया से पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की थी।

Compiled: up18 News