आगरा: सेल्फी प्वाइंट पर कुलियों के प्रतिनिधिमंडल ने फहराया तिरंगा, सम्मान पर दिखे गद-गद

Press Release

आगरा: खेरिया मोड़ चौराहे पर बने सेल्फी प्वाइंट पर अजीत नगर बाजार कमेटी की ओर से प्रतिदिन होने वाले ध्वजारोहण कार्यक्रम में ध्वजारोहण करने के लिए आगरा कैंट के कुलियों का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा। इस प्रतिनिधिमंडल में लगभग 20 कुली थे, जिन्हें अजीत नगर बाजार कमेटी द्वारा ससम्मान के साथ सेल्फी प्वाइंट तक ले जाया गया। फिर उनके हाथ से ध्वजारोहण कराया गया। ध्वजारोहण करने के बाद सभी ने राष्ट्रगान गाया और राष्ट्रीय ध्वज को सलामी भी दी।

उत्साहित दिखे कुली कहा ऐसा सम्मान बहुत कम मिलता है

ध्वजारोहण के बाद सभी पत्रकारों से भी रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज हम सभी लोग काफी उत्साहित हैं। आज हम सब लोगों ने मिलकर सेल्फी प्वाइंट पर ध्वजारोहण किया है। यह पल अत्यंत ही भावुक करने वाले हैं। कुलियों को कभी इस तरह का सम्मान नहीं मिलता लेकिन आज अजीत नगर बाजार कमेटी ने जो सम्मान दिया है, उसे वह कभी भुला नहीं सकेंगे।

2018 से चल रहा है ध्वजारोहण कार्यक्रम

अजीत नगर बाजार कमेटी के पदाधिकारियों ने बताया कि प्रतिदिन सेल्फी प्वाइंट पर ध्वजारोहण अभियान 2018 में शुरू हुआ था। आज इस अभियान को 3 वर्ष से अधिक समय हो गया है । प्रतिदिन कोई न कोई नया गेस्ट आता है। आम हो या फिर खास उनके लिए सभी समान हैं। और सभी लोग बड़े उत्साह के साथ यहां ध्वजारोहण करते हैं। आज हमने आगरा कैंट के कुलियों को बुलाया था। कुलियों का प्रतिनिधिमंडल आया। सभी ने ध्वजारोहण कार्यक्रम में भाग लिया और मिलकर ध्वजारोहण किया।