एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ से दीपिका पादुकोण का सामने आया खास लुक, दिख रहीं इम्प्रेसिव

Entertainment

दरअसल ‘फाइटर’ 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसमें से ऋतिक रोशन के शानदार लुक के बाद अब दीपिका की झलकियां सामने आ चुकी हैं। अब मेकर्स ने दीपिका पादुकोण के खास लुक की झलक पेश की है जिसमें वह स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रूप में काफी इम्प्रेसिव दिख रही हैं। बता दें कि उन्हें उनके कॉल साइन ‘मिन्नी’ के नाम से भी जाना जाता है। एयर ड्रैगन्स यूनिट में एक स्क्वाड्रन पायलट के रूप में उनकी भूमिका उनकी वीरता को दर्शाती है। ये एक हेलीकॉप्टर पायलट के रूप में उनका पहला मिशन है।

मीनल राठौड़ के किरदार में दीपिका पादुकोण

स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार फाइटर में साहस, मजबूत संकल्प और एक मजबूत भावना का प्रतिनिधित्व करता है। उसकी कहानी फिल्म में एक ऐसी महिला की तस्वीर है, जो नई चुनौतियों का सामना करती है।

25 जनवरी को रिलीज हो रही है फिल्म ‘फाइटर’

बताया जा रहा है कि ‘फाइटर’ एक आम फिल्म से अलग है, जिसे सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बहन रही फिल्म है, जिन्होंने इस साल ‘पठान’ जैसी हिट फिल्म दी है। ‘वायाकॉम18’ स्टूडियो के साथ, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के साथ ये फिल्म बनाई गई है। बहुत सारे एक्शन और देशभक्ति की भावनाओं को प्रदर्शित करती ये फिल्म ‘फाइटर’ अगले साल 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज हो रही है।
इससे पहले ऋतिक रोशन ने भी अपनी झलक वाली पोस्टर शेयर की थी। अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था-

स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया
कॉल साइन: पैटी
डेजिग्नेशन: स्क्वाड्रन पायलट
यूनिट: एयर ड्रेगन्स

फाइटर पैटी के किरदार में दिखेंगे ऋतिक रोशन

बताया जा रहा है कि ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के भारत के बेस्ट फाइटर पायलट पैटी बनने के सफर को दिखाया गया है। ‘फाइटर’ के साथ एक ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार हो जाइए आप भी।

Compiled: up18 News