अगर फिल्में मिलना बंद हो गईं, तो भी किसी के पास काम मांगने नहीं जाऊंगा: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Entertainment

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने Unfiltered by Samdish को दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी की कई अनकही बातें उजागर कीं। नवाजुद्दीन से जब पूछा गया कि कभी लाइफ में ऐसा हुआ है, जब कोई ऐसा आया हो, जिसने दुनियाभर का प्यार दिखाया हो? किसी एक व्यक्ति से प्यार मिला है बहुत?

मैं काम नहीं मांग सकता, घर बेचकर फिल्म बना लूंगा

तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उन्हें अनुराग कश्यप से बहुत प्यार मिला। अगर कल को मेरे पास काम ना रहा, मेरे अंदर इतनी भी हिम्मत नहीं कि मैं जाकर किसी से काम मांग सकूं। मैं आपके पास आकर ये बोलूं कि मुझे काम दो? मैं नहीं मांग सकता। मैं काम मांगने नहीं जाऊंगा। मैं अपना घर और सारी चीजें बेचकर फिल्म बना लूंगा। मैं जूते बेचकर फिल्म बना लूंगा। मुझे खुद पर इतना विश्वास है कि सबकुछ न्योछावर करके फिल्म बना लूंगा, लेकिन काम मांगने नहीं जाऊंगा।

बस या ट्रेन में एक्टिंग कर लूंगा

नवाजुद्दीन ने आगे कहा, ‘मैं किसी के पास जाऊं और बोलूं कि यार काम नहीं है, काम दे दो। मैं वो तो नहीं कर सकता। सॉरी। एक्टिंग करना अहम है, जरूरी नहीं कि फिल्मों में करो। मैं सड़क पर एक्टिंग कर लूंगा। मैं ट्रेन में, बस के ऊपर कर लूंगा।’

खबरी के रोल से शुरुआत, इन फिल्मों में दिखेंगे नवाजुद्दीन

करियर की बात करें, तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 1999 में आई आमिर खान स्टारर ‘सरफरोश’ में एक छोटे से रोल से करियर शुरू किया था। उसमें वह एक खबरी के रोल में थे, और किसी ने नोटिस नहीं किया। बाद में उन्होंने कुछ और छोटे-मोटे रोल किए। लेकिन पहले ‘कहानी’ और फिर अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सफल एक्टर बना दिया। अब वह जल्द ही ‘बोलें चूड़ियां’, ‘नूरानी चेहरा’, ‘संगीन’, ‘अदभुत’ और ‘सैंधव’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

-एजेंसी