प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिलने से खुश दीपिका चिखलिया, लेकिन एक इस बात से दुखी, PM से की अपील

Entertainment

दीपिका चिखलिया ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के समारोह और निमंत्रण को लेकर ‘आजतक’ से बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि किस बात से दुख है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी एक अपील की।

दीपिका चिखलिया को इस बात का दुख, PM से की अपील

दीपिका चिखलिया ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि रामजी के बगल में सीताजी की मूर्ति नहीं रखी जा रही है। जबकि उन्हें हमेशा ऐसा लगा था कि भगवान राम के साथ सीता भी होंगी। बता दें कि 15 जनवरी को गर्भगृह में श्रीराम के बालरूप की स्थापना की जाएगी। दीपिका चिखलिया ने पीएम मोदी से अपील की कि अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति के साथ सीता की मूर्ति को भी स्थापित किया जाए।

रामजी को अकेले मत रखना

दीपिका चिखलिया ने कहा कि राम मंदिर में सीता मैया को भी कहीं न कहीं जगह जरूर मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘मंदिर में भगवान राम को अकेले मत रखिएगा। मानती हूं कि अयोध्या में उनका बाल स्वरूप है, जिसके लिए सब खुश होंगे। लेकिन अच्छा होगा अगर रामजी के साथ सीता को भी रखा जाए।’

अरुण गोविल भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में होंगे शामिल

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अरुण गोविल को भी न्योता मिला है। अरुण गोविल ने ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाया था। अरुण गोविल को भी लोग 80-90 के दशक में भगवान राम मानकर पूजने लगे थे। आज भी वह जहां जाते हैं, तो फैंस पैरों में झुक जाते हैं।

-एजेंसी