फिल्म अभिनेता आर्यन अरोड़ा पर जानलेवा हमला, सिर में 12 टांके आए, आरोपी फरार

Entertainment

आगरा: अपने गृहनगर में छुट्टियां बिताने आए बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता आर्यन अरोड़ा पर यहां विगत सायं जानलेवा हमला किया गया। उनके सिर में बारह टांके आए हैं। आर्यन शहर के प्रमुख होटल व्यवसाई सतीश अरोड़ा के नाती और सपा नेता मधुकर अरोड़ा के पुत्र हैं।

आर्यन दोस्तों के साथ शुक्रवार शाम दयालबाग में सिकंदरपुर स्थित ढिल्लन क्रिकेट अकादमी में खेलने गए थे। इस दौरान उनकी कार पार्किंग को लेकर केयर टेकर से बहस हो गई। केयर टेकर ने एक्टर के सिर पर स्टंप मार दिया, जिससे वे बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। वारदात के बाद केयर टेकर फरार हो गया। आनन-फानन में दोस्तों ने एक्टर को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

सतीश अरोड़ा ने बताया कि आर्यन के सिर में 12 टांके लगे हैं। डॉ. संजय गुप्ता ने बताया कि 18 साल के अभिनेता का आईसीयू में इलाज चल रहा है। सीटी स्कैन के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल, पिता मधुकर अरोड़ा की शिकायत पर थाना न्यू आगरा पुलिस ने केयर टेकर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आर्यन अपनी मां के साथ मुंबई शिफ्ट हो चुके हैं। वहीं पढ़ाई भी करते हैं। छुट्टियों में वे अपने घर आगरा आए थे। सतीश अरोड़ा ने बताया, “शुक्रवार शाम करीब चार बजे आर्यन सिकंदरपुर के पास क्रिकेट अकादमी में दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए थे। वहां आर्यन ने अपनी कार पार्क की। इस पर केयर टेकर श्रीकृष्ण ने विरोध किया। केयर टेकर ने कार की चाबी छीन ली। आर्यन ने कार की चाबी वापस मांगी, तो श्रीकृष्ण ने स्टंप से उनके सिर पर मार दिया। आर्यन जमीन पर गिर गए। इतने में केयर टेकर श्रीकृष्ण वहां से भाग गया। आर्यन के दोस्तों ने उसे कमलानगर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

दोस्त अक्षत और युवराज ने बताया, कार पार्किंग के दौरान आर्यन को केयरटेकर ने गालियां देनी शुरू कर दीं। तू-तड़ाक करने लगा। आर्यन ने कहा कि तमीज से और आराम से बात करो। तभी केयर टेकर ने सिर पर स्टंप मार दिया।

इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि केयर टेकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वह फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

बता दें कि आर्यन बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। आर्यन ने सलमान खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा जैसे अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। फिल्मी करियर की शुरुआत जबरिया जोड़ी से की थी। राधे, गुंजन सक्सेना जैसी में भी काम किया। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ब्रोकन बट ब्यूटी फुल, आउट आफ लव, सुल्तान ऑफ दिल्ली जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है। हीरो साइकिल, मैगी, डिटॉल, विराट कोहली के साथ टू यम, हॉट स्टार, नॉर सूप सहित 32 से ज्यादा एड में काम कर चुके हैं।