भोजपुरी एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ FIR

Entertainment

जानकारी के मुताबिक आकांक्षा दुबे की मां ने पुलिस से कहा है कि समर सिंह आकांक्षा को डराता था। वह चाहता था कि आकांक्षा सिर्फ उसके साथ ही काम करे और किसी के साथ नहीं। यही नहीं, मां के मुताबिक समर सिंह काम के एवज में आकांक्षा को पैसे भी नहीं देता था। अगर वह किसी किसी दूसरे की फिल्म या गाने में काम करती थी तो समर सिंह एक्‍ट्रेस संग मारपीट करता था। आकांक्षा ने तीन साल पहले समर सिंह को 5 करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन जब भी वह समर से पैसे मांगती थी तो वह मारपीट करता था।

फरार है समर सिंह, भाई संजय ने आकांक्षा को किया था फोन

आकांक्षा की मां ने बताया कि बीते 21 मार्च को आकांक्षा जब बस्ती में शूटिंग कर रही थी तब सिंगर समर के भाई संजय सिंह का फोन आया था। फोन पर संजय सिंह ने आकांक्षा को जान से मारने की धमकी दी थी। आकांक्षा की असिस्टेंट और मेकअप आर्टिस्‍ट रेखा मौर्या ने भी पुलिस को बताया कि उस दिन सेट पर मैडम जोर जोर से रो रही थीं।

दूसरी ओर भोजपुरी सिंगर समर सिंह रविवार से ही गायब हैं। आकांक्षा दुबे ने इसी वेलेंटाइन्‍स डे पर सोशल मीडिया पर समर सिंह के साथ अपने रिलेशन का खुलासा किया था। आकांक्षा की मौत के बाद समर सिंह का कोई बयान तो नहीं आया है, लेकिन उसने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट कर ‘नि:शब्‍द’ लिखकर आकांक्षा को श्रद्धांजलि जरूर दी है।

सारनाथ के होटल मैनेजर ने किए खुलासे

आकांक्षा सारनाथ के जिस सोमेंद्र होटल में ठहरी थीं, उसके मैनेजर का भी बयान सामने आया है। मैनेजर ने बताया कि आकांक्षा शनिवार देर रात पार्टी के बाद करीब 1:55 बजे वापस होटल लौटी थीं। होटल मैनेजर ने बताया कि जब वह वापस आईं तो उनको छोड़ने साथ में एक लड़का भी आया था। एक्‍ट्रेस जब कार से उतरीं तब वह लड़खड़ा रही थीं। वह लड़का एक्‍ट्रेस को कमरे तक छोड़ने के लिए होटल के अंदर भी गया। वह कमरे में 17 मिनट तक एक्‍ट्रेस के साथ रहा और फिर होटल से बाहर निकल गया। सुबह जब कमरे का एक्‍ट्रेस के कमरे का दरवाजा खोला गया तब लाइट जल रही थी और बाथरूम का नल भी खुला था।

पुलिस ने होटल छोड़ने आए शख्स को ढूंढ निकाला

पुलिस ने शनिवार रात को आकांक्षा को होटल छोड़ने आए शख्स को खोज निकाला है। यह युवक वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के टिकरी का रहने वाला है। पूछताछ उसने बताया कि आकांक्षा और वह एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। लड़के का कहना है कि शनिवार रात आकांक्षा उसे पांडेयपुर इलाके में मिली थी और उससे लिफ्ट मांगी थी। वह उसे होटल छोड़कर चला गया था।

कॉल डिटेल और वॉट्सऐप मैसेज की हो रही जांच

मामले में नए दावों के बाद पुलिस ने भी अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। आकांक्षा के मोबाइल की कॉल डिटेल के जरिए यह जानने की कोशिश की जा रही है कि उनकी आख‍िरी बात किससे हुई थी? आकांक्षा ने मौत को गले लगाने से पहले इंस्‍टाग्राम पर लाइव सेशन भी किया था। इस वायरल लाइव वीडियो में भी वह रोते हुए किसी को फोन लगाती हुई नजर आ रही हैं। पुलिस आकांक्षा के वॉट्सऐप चैट्स और मैसेंजर चैट्स भी खंगाल रही है।

पुलिस यह जानने की कोश‍िश में जुटी हुई है कि आकांक्षा शनिवार रात को किसकी पार्टी में गई थीं? वह पार्टी में किन लोगों से मिली थीं? क्‍या पार्टी में कुछ ऐसा हुआ था, जिसने एक्‍ट्रेस को यह कदम उठाने पर मजबूर किया? फिलहाल पुलिस को एक्‍ट्रेस की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है।

Compiled: up18 News