हुनर हाट में दलेर मेहंदी के गानों पर झूमा आगरा

स्थानीय समाचार

आगरा: देशभर की कला और संस्कृति को समेटे हुनर हाट का आज रविवार को समापन हुआ । 18 से 29 मई तक आयोजित इस हाट में विभिन्न प्रांतों के दस्तकार और शिल्पकार जुटे। असम से लेकर गोवा, पश्चिम बंगाल से लेकर हिमाचल प्रदेश तक की कला को देखने का मौका मिला। वंही लगातार हुनर हाट की शाम किसी ने किसी कलाकार ने अपनी प्रस्तुति से रंगीन की। हुनर हाट में रविवार को आखिरी दिन काफी भीड़ रही। शाम से ही लोग यहां पहुंचने लगे। खरीदारी के साथ-साथ विभिन्न प्रांतों के व्यंजनों का लुत्फ उठाया। इसके साथ ही म्यूजिकल नाईट का आनंद लिया।

आखिरी दिन काफी भीड़

हुनर हाट के दौरान शिल्पग्राम में बिखर रहे कला और संस्कृति के विभिन्न रंगों के बीच रविवार की शाम ताजनगरीवासियों के लिए खास रही। पॉप सिंगर दलेर मेहंदी ने अपनी गायकी का जादू कुछ ऐसा बिखेरा कि पूरा परिसर ही झूमने नाचने के लिए मजबूर हो गया ।

दलेर मेहंदी को मंच पर देखते ही दर्शक और श्रोता गण जमकर झूम उठे। और चारों ओर दलेर मेहंदी का नाम गूंजने लगा। उन्होंने जैसे ही अपने सुरों से शाम को सजाना शुरू किया और फिल्मी गीतों से समा बांधा तो सभी लोग झूमने पर मजबूर हो गए। दलेर मेहंदी ने लोगों की फरमाइश के गाने तो गाए, वही अपने सुपरहिट सॉन्ग से भी समा बांधा। दर्शकों का प्यार देखकर वह काफी उत्साहित नजर आए।