आगरा: खेत में गई नाबालिग किशोरी के साथ दबंग ने जबरन किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत यमुना के बीहड़ में बसे एक गांव में खेत में अकेली शौच गई नाबालिग किशोरी को दबंग युवक ने दबोच कर जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता ने परिजनों को मामले से अवगत कराया पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत यमुना के बीहड़ में बसे एक गांव निवासी व्यक्ति और उसका पुत्र हलवाई का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। 2 दिन पूर्व पिता पुत्र हलवाई का काम करने मध्यप्रदेश के भिंड गए थे। घर पर पुत्रबधू एवं 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री रह गए थे। आरोप है कि 2 दिन पूर्व देर शाम नाबालिग किशोरी अपने घर से खेत में शौच के लिए गई थी। जहां शौच के दौरान गांव का दबंग युवक सुखबीर पुत्र होतीलाल आया और उसने किशोरी को दबोच लिया।चिल्लाने पर उसने मुंह दबा लिया और नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म किया आरोपी बदहवास स्थिति में किशोरी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। काफी देर बाद नाबालिग किशोरी रोती हुई घर पहुंची और अपनी भाभी को घटना के बारे में जानकारी दी। दबंग की दहशत से डरी सहमी किशोरी और उसकी भाभी थाने नई पहुंच सकी।

शनिवार को पिता और भाई के पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई जिसके बाद परिजन नाबालिग किशोरी को थाने लेकर पहुंचे और पुलिस को घटना से अवगत कराया। जिस पर पुलिस ने पिता की प्रार्थना पत्र के आधार पर दबंग दुष्कर्म के आरोपी सुखबीर के खिलाफ पोक्सो एक्ट एवं दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा आरोपी के घर लगातार दबिश दी गई है आरोपी फिलहाल फरार बताया गया है।