वाराणसी पहुंचे क्रिकेट के महारथी, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के शिलान्यास समारोह में होंगे शामिल

Exclusive

लाल कुर्ते में सचिन

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर क्रिकेट स्टेडियम के शिलान्यास के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। यहां उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना भी की है। लाल कुर्ते में वाराणसी पहुंचे सचिन तेंदुलकर को सबसे पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां उन्हें देखने के लिए काफी भीड़ जमा हो गई।

सचिन के साथ जय शाह

सचिन तेंदुलकर के साथ वाराणसी में बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी नजर आए। सचिन के साथ जय शाह ने भी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन और पूजन किया।

450 करोड़ का स्टेडियम

क्रिकेट के दिग्गज वाराणसी में बनने जा रहे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के शिलान्यास कार्यक्रम के मंच पर दिखेंगे। गंजारी में 450 करोड़ रुपये की लागत से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बनने वाला है। पीएम नरेंद्र मोदी रिमोट का बटन दबाकर स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे।

काशी विश्वनाथ का अभिषेक

काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शंकर का अभिषेक करते सचिन तेंदुलकर के साथ जय शाह भी मौजूद हैं। मंत्रोच्चार के बीच तेंदुलकर ने यह धार्मिक अनुष्ठान किया।

जय शाह भी बनारस में 

पीएम नरेंद्र मोदी के क्रिकेट स्टेडियम के शिलान्यास से पहले बीसीसीआई के सचिव जय शाह वाराणसी पहुंचे। उनके साथ कपिल देव और रोजर बिन्नी भी आए हैं। वाराणसी पहुंचने के बाद बीसीसीआई सचिव काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे

कपिलदेव भी पहुंचे बनारस

साल 1983 में क्रिकेट विश्वकप विजेता भारतीय टीम के कप्तान रहे कपिलदेव भी वाराणसी पहुंचे हैं। वह भी पीएम मोदी के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

Compiled: up18 News