राजस्‍थान में गहलोत की विदाई का काउंटडाउन शुरू, मेरे पास सबूत: पीएम मोदी

National

राजस्थान के चित्तोड़गढ़ की एक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “राजस्थान के नेताओं का संदेश कांग्रेस के नेताओं तक पहुंच चुका है. यहां मुख्यमंत्री गहलोत को भी पता है कि कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. इसका मेरे पास सबूत है.”

पीएम मोदी ने कहा, “गहलोत को ख़ुद को भरोसा है कि वो जा रहे हैं. इसलिए गहलोत जी ने भी एक प्रकार से भाजपा को बधाई दे दी है. वो आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद न किया जाए.”

उन्होंने कहा, “गहलोत जी आपने पराजय स्वीकार कर ली. मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं.”

अपराध में टॉप पर राजस्थान’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार जनता के हितों की अनदेखी करते हुए आपसी लड़ाई में लगी रही.

उन्होंने कहा, “अशोक गहलोत सोते जागते मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने में लगे थे, आधी कांग्रेस उनकी कुर्सी गिराने में लगी थी. जनता को अपने हाल पर छोड़कर ये आपसी लड़ाई में ही व्यस्त रहे.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने राजस्थान को लूटने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

उन्होंने कहा, “जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान टॉप पर आता है. आज जब अराजकता, दंगे और पत्थरबाजी की बात आती है तो राजस्थान का नाम बदनाम होता है. महिलाओं, दलितों, पिछड़ों पर अत्याचार के मामलों में भी आज हमारा राजस्थान सबसे ज्यादा बदनाम हो रहा है.”

Compiled: up18 News