अयोध्या: राम मंदिर के द्वितीय तल का निर्माण कार्य प्रारंभ, मंदिर ट्रस्ट ने जारी की भव्य तस्वीर

National

राम मंदिर निर्माण कार्य की तस्वीर जारी

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के आधिकारिक ट्वविटर हैंडल से समय-समय पर मंदिर निर्माण कार्य की तस्वीर जारी की जाती है. सोशल मीडिया के माध्यम से राम भक्तों तक संदेश पहुंचाया जाता है. प्रभु श्रीराम के मंदिर का निर्माण कहां तक पहुंचा है और कितना काम बाकी है. राम भक्तों की इच्छा है कि आराध्य भगवान जल्द से जल्द भव्य मंदिर में विराजमान हो जाएं. आज भी श्रीराम जन्म जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मंदिर निर्माण कार्य की तस्वीर साझा की है.

द्वितीय तल का निर्माण कार्य हुआ शुरू

तस्वीर जारी कर बताया गया है कि परकोटे का काम बाकी है. श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के गर्भगृह में रामलला की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को पूरे देश का मेगा इवेंट बनाने की तैयारी है. कार्यक्रम के दौरान मंदिर में पुष्प वर्षा कराने और पूरे शहर को दीपक से रोशन करने की योजना है.

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले देश भर के 5 लाख से अधिक मंदिरों में राम नाम कीर्तन कराया जाएगा. राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कैबिनेट के कई बड़े चेहरों के शामिल होने की उम्मीद है. मंदिर निर्माण कार्य का फोटो सामने आने से राम भक्तों का उत्साह दोगुना हो जाता है.

-एजेंसी