कांग्रेस के मुस्लिम नेता नसीमुद्दीन सिद्धकी शुक्रवार को आगरा में, प्रत्याशियों के लिए जुटाएंगे समर्थन

Politics

आगरा। कांग्रेस के पक्ष में मुस्लिम वोटरों को साधने और उन्हें कांग्रेस की तरफ मोड़ने के लिए कांग्रेस के मुस्लिम नेता नसीमुद्दीन सिद्धकी शुक्रवार को आगरा आ रहे हैं। उनके आगरा आगमन को लेकर कांग्रेस पार्टी सारी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में जुट गए हैं। कांग्रेस से धीरे-धीरे छटक रहे मुस्लिम वोट बैंक को कैसे पार्टी में वापसी कराना है, इसको लेकर मुस्लिम नेताओं ने भी तैयार कर ली है।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क करेंगे, साथ ही नुक्कड़ सभा को भी संबोधित करेंगे। इस को लेकर रोड मेप भी तैयार किया गया है। नसीमुद्दीन सिद्दीकी सबसे पहले छावनी विधानसभा प्रत्याशी सिकंदर वाल्मीकि के लिए जनसंपर्क करेंगे। इसको लेकर छावनी विधानसभा प्रत्याशी के केंद्रीय कार्यालय पर रोड मैप भी बनाया जा रहा है जिससे जनसंपर्क के दौरान मुस्लिम व दलित बाहुल्य के साथ साथ सर्व समाज से रूबरू हुआ जा सके।

छावनी विधानसभा कांग्रेस पर्यवेक्षक सुनील शर्मा ने बताया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी कल आगरा आ रहे हैं। छावनी प्रत्याशी सिकंदर वाल्मीकि के लिए जनसंपर्क भी करेंगे। सबसे पहले जनसंपर्क उत्तर विधानसभा में सुबह 10:30 से 12:30 बजे तक होगा फिर उसके बाद छावनी विधानसभा में 1:30 बजे से 4:30 बजे तक डोर टू डोर जनसंपर्क और नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी बाह के लिए रवाना होंगे। यहां शाम 5 बजे नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी सिकंदर वाल्मीकि का कहना है कि भाजपा सरकार में मुस्लिम और वाल्मीकि दोनों ही समाज का शोषण जमकर हुआ है। अब यह दोनों समाज एकजुट हो रहे हैं और भाजपा को सबक सिखाने की तैयारी भी कर चुके हैं। 10 फरवरी को भाजपा के विरोध में यह दोनों समाज वोट करके कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेंगे।