कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने महुआ मोइत्रा के साथ अपनी तस्‍वीर को लेकर कहा, यह घटिया राजनीति का कृत्य

Politics

तिरुवनंतपुरम के सांसद थरूर ने स्पष्ट किया कि वह मोइत्रा के जन्मदिन की पार्टी में मौजूद थे, जिसमें उनकी बहन सहित लगभग 15 लोग शामिल हुए थे।

उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान ली गई तस्वीर का क्रॉप्ड वर्जन दिखाकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। थरूर ने कहा, यह सिर्फ एक घटिया राजनीति है। उस बच्ची की जन्मदिन पार्टी थी। खैर, वह एक बच्ची नहीं हैं, लेकिन मेरे लिए वह एक तरह से बच्ची ही हैं, क्योंकि वह (महुआ मोइत्रा) मुझसे करीब 20 साल छोटी हैं।

थरूर ने कहा, यह उनके जन्मदिन की पार्टी थी, जिसमें मेरी बहन सहित लगभग 15 लोग शामिल हुए। पूरी तस्वीर दिखाने के बजाय वे क्रॉप्ड फोटो को फैला रहे हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह इस तरह के ट्रोल को महत्व नहीं देते हैं और लोगों के लिए काम करने में व्यस्त हैं। उन्होंने पूछा, वे इसे एक निजी मुलाकात के रूप में फैला रहे हैं, लेकिन फिर तस्वीर किसने क्लिक की।

मोइत्रा ने इससे पहले कहा था कि वह भाजपा की ट्रोल आर्मी द्वारा सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही उनकी कुछ निजी तस्वीरों को देखकर ‘बहुत खुश’ हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने पोस्ट किया, मुझे सफेद ब्लाउज की तुलना में हरे रंग की पोशाक ज्यादा पसंद है। और क्रॉपिंग की जहमत क्यों उठाई। डिनर पर बाकी लोगों को भी दिखाएं कि बंगाल की महिलाएं एक जीवन को जीती हैं।

Compiled: up18 News