कांग्रेस ने अंतरिक्ष से लेकर धरती और पाताल तीनों लोक में घोटाला किया: जेपी नड्डा

Politics

नड्डा बोले, कांग्रेस ने तीनों लोक में किया घोटाला

जेपी नड्डा ने I.N.D.I. गठबंधन को निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने न अंतरिक्ष छोड़ा, धरती छोड़ी न पाताल छोड़ा, तीनों लोक में घोटाला किया। आज सारा देश मोदी जी के साथ खड़ा है। ये जो गठबंधन है दो बातों का है। एक मोदीजी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ। ये कहते हैं भ्रष्टाचार बचाओ। ये सारे भ्रष्टाचारी एक जगह इकट्ठे हो गए है। अपने परिवार की पार्टी को बचाने के लिए। कांग्रेस के जमाने में पनडुब्बी घोटाला, चीनी घोटाला, चावल घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, कोयला घोटाला हुआ, हेलिकॉप्टर वेस्टलैंड घोटाला, 2जी, 3जी का घोटाला हुआ।

आधे नेता जेल में, या बेल पर हैं

I.N.D.I. गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके आधे नेता जेल पर या बेल पर हैं। राहुल गांधी बेल पर हैं, सोनिया गांधी बेल पर हैं, लालू बेल पर हैं, संजय सिंह बेल पर हैं, डीएमके के लीडर बेल पर हैं, ममता के मंत्री बेल पर हैं, पी. चिदंबरम बेल पर हैं, कार्तिक चिदंबरम बेल पर हैं। केजरीवाल जेल में हैं, मनीष सिसोदिया जेल में हैं, सतेंद्र जैन जेल में हैं, सपा का आजम खान जेल में हैं। ये आधे लीडर बेल पर हैं या जेल में हैं। जनता से सवाल करते हुए पूछा कि ऐसे लोगों को सरकार देनी है क्या?

I.N.D.I. गठबंधन को बताया ‘घमंडिया गठबंधन’

जेपी नड्डा ने निशाना साधते हुए कहा कि ये जो घमंडिया गठबंधन है, बौखला गया है। ये हारी हुए लड़ाई लड़ रहे हैं और मोदी जी को गालियां बक रहे हैं। कल मीसा भारती ने कहा था, हमारी सरकार आएगी तो मोदी जी को जेल भेज देंगे। मोदी जी पर एक दाग नहीं हैं और इस तरह की भाषा मीसा भारती ये लालू जी की बेटी बोल रही हैं। लालू जेल में हैं, जमीन के बदले घोटाला किया, मवेशियों का चारा खा गए।

-एजेंसी