जैकलीन की पोस्‍ट पर कमेंट करना मीका को पड़ा भारी, सुकेश ने भेजा नोटिस

Entertainment

मीका ने जैकलीन फर्नांडिस और हॉलीवुड एक्टर जीन-क्लाउड की फोटो पर लिखा था, ‘आप बहुत सुंदर लग रही हैं…, वह #सुकेश से कहीं बेहतर हैं…।’ इस विवादस्पद टिप्पणी के कुछ देर बाद ही मीका सिंह ने अपने कमेंट को डिलीट कर दिया था। हालांकि तब तक मीका सिंह का ये पोस्ट वायरल हो गया था।

मीका सिंह को सुकेश चंद्रशेखर ने दी चेतावनी

अब मीका सिंह को जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने चेतावनी दी है और लीगल नोटिस भी भेजा है। सुकेश के वकील अनंत मलिक ने नोटिस में कहा है, ‘आपने इस बयान के जरिए मेरे क्‍लाइंट के चरित्र और व्यक्तित्व के बारे में सवाल उठाए हैं। आपके ऐसी टिप्पणी से उन्हें मीडिया के सवालों का सामना करना पड़ा है। यह स्थिति उनके मौजूदा संकट को बढ़ा रही है और लगातार मीडिया ट्रायल जैसी चुनौतियों को झेलना पड़ रहा है।’

नोटिस में क्या लिखा है

इतना ही नहीं, इस लीगल नोटिस में ये भी लिखा है कि सुकेश एक मशहूर शख्सियत हैं जो बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक घरानों में साख रखते हैं। ऐसे बयान से सुकेश की छवि खराब हुई है। वो भी तब जब खुद मीका सिंह बॉलीवुड से आते हैं। यहां पैर जमाने में कितनी मुश्किलें झेलनी पड़ती हैं, ये वह बखूबी समझते हैं। सुकेश ने कहा कि इन सबके बावजूद मीका सिंह ने बहुत ही खराब टिप्पणी की है।

सुकेश ने की मीका सिंह से माफी की मांग

नोटिस में कहा गया है, ‘आपको यह स्पष्ट किया जा रहा है कि इस तरह हमारे मुवक्किल को बदनाम करने और उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करने के लिए आपकी ओर से यह जानबूझकर किया गया एक हताशापूर्ण कार्य है। वह इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे इसलिए आपको सूचित किया जाता है कि अपनी अपमानजनक टिप्पणी से आपने मानहानि का गंभीर आपराधिक अपराध किया है, और इसलिए अन्य बातों के अलावा भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा 499/500 के प्रावधानों के तहत मुकदमा चलाया जा सकता है।’

बिना शर्त माफी मांगें

इसमें आगे कहा गया है- “आपको (मीका को) निर्देश दिया जाता है कि आप तुरंत हमारे मुवक्किल से बिना शर्त माफी मांगें, किसी भी तरह के झूठे व अपमानजनक बयान देना बंद करें और हमारे मुवक्किल को और अधिक परेशान करने से बचें।”

Compiled: up18 News