चेन्नई हवाई अड्डे पर उतरते ही अभिनेता-मॉडल शियास करीम गिरफ्तार

Entertainment

पिछले महीने अभिनेता-मॉडल के स्वामित्व वाले जिम में काम करने वाली एक 32 वर्षीय महिला ने कासरगोड के चंदेरा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी।

अपनी शिकायत में महिला ने यह भी दावा किया कि आरोपी पर उसके पैसे बकाया हैं और उसने उन्‍हें वापस नहीं किया। महिला ने आरोप लगाया कि उसने कहा था कि वह अपने व्यवसाय में मुझे भागीदार बनाएगा। उसने मुझे गर्भवती किया और उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया।

इसके अतिरिक्त, शिकायतकर्ता ने शियास पर 11 लाख रुपये की धोखाधड़ी में शामिल होने का आरोप लगाया है। शिकायत में बताया गया है कि कथित यौन हमले 2021 और 2023 के बीच कोच्चि के विभिन्न होटलों में हुए थे।
करीम ने पहले आरोपों को मनगढ़ंत बताकर खारिज कर दिया था।

शियास ने कहा था कि यह एक मनगढ़ंत मामला है। सभी आरोप फर्जी हैं। हां, मैं इस महिला को जानता हूं। कई साल पहले वह मेरे जिम में नौकरी मांगने आई थी और मुझे समझाया कि वह एक फिटनेस ट्रेनर है। इसके अलावा वह मेरे और मेरे परिवार के करीब आ गई। तब मुझे नहीं पता था कि वह शादीशुदा है और उसका 17 साल का बेटा है।

मैं मानता हूं कि मैं इसे जानता हूं, लेकिन हमारे बीच कभी कोई यौन संबंध नहीं रहा और न ही मैंने उससे कोई पैसे लिए। लगभग डेढ़ साल पहले मुझे पता चला उसके ठिकाने के बारे में और उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। तब से उसने मुझे धमकी देना शुरू कर दिया कि अगर मैंने उसे एकमुश्त पैसे नहीं दिए तो वह मेरे खिलाफ मामला दर्ज कराएगी। उसने मुझ पर गुंडों से हमला भी करवाया।

शियास ने कहा- “मैं शांत हूं क्योंकि मैं अपनी प्रतिष्ठा को धूमिल नहीं करना चाहता था क्योंकि दोष हमेशा मुझ पर पड़ेगा क्योंकि मैं एक जाना पहचाना नाम हूं।”

Compiled: up18 News