पाकिस्तानी अभ‍नेत्री माहिरा खान ने की दूसरी शादी, तस्वीरें वायरल

Entertainment

गौरतलब है क‍ि पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान (Mahira Khan) ने सोमवार यानी 1 अक्टूबर को दूसरी शादी कर सभी को हैरान कर दिया। एक्ट्रेस ने दूसरा निकाह ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम संग किया।  निकाह के बाद एक्ट्रेस लगातार चर्चा में है। सोशल मीडिया पर माहिरा ने अपनी निकाह की तस्वीरें शेयर की थी। वहीं अब गुरुवार को उन्होंने अपनी मेहंदी सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है।

माहिरा और सलीम ने मरी (पाकिस्तान) में परिवार और दोस्तों के बीच निकाह किया। शेयर की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। माहिरा की मेहंदी सेरेमनी परिवार के लोगों के बीच हुई थीं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह क्रीम और गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी के सबसे बड़े दिन में किसने क्या भूमिका निभाई।

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बताया कि,  कैसे उनकी मां, जो व्हीलचेयर पर रहती हैं। उन्होंने उनकी वेडिंग की पूरी सजावट की देखरेख की थीं। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनकी मां बिना देर किए समय पर तैयार हो गई थी। उन्होंने लिखा, “मेरी मां की एक इच्छा थी.. शादी की शुरुआत दुआ से करने की। मेरी खूबसूरत अमा, जो व्हील चेयर पर है- कोई भी सोचेगा कि वह बहुत कुछ नहीं कर सकती, लेकिन वास्तव में वह सब कुछ और कुछ भी कर सकती है।

वह बैठी और सब कुछ संभालती रही नीचे की सजावट, मेज, फर्नीचर का इधर-उधर घूमना और वह समय पर तैयार थी। हमारे माता-पिता के लिए अल्हम्दुलिल्लाह। उन्होंने अपने पोस्ट में इसका जिक्र किया और बताया ‘मेरी बचपन की सहेलियों ने मेरे लिए एक मायो (मेहंदी) रखी। दोस्तों के लिए अल्हम्दुलिल्लाह, मैं इनको अपनी बहनें कह सकती हूं।

– एजेंसी