Agra News: विन्टर कलेक्शन फेयर में बिखरे फैशन के साथ भारतीय कला और संस्कृति के रंग

Press Release

आगरा। फैशन के नए रंगों के साथ भारतीय कला और संस्कृति भी नजर आ रही थी। अमरावती के डिजायनर पिनटेक्स कुर्ते तो वहीं नागपुर की वेलवेट कुर्ते के साथ पेंट और ओपन कुर्ता जैकेट जैसी परिधानों की सैकड़ों वैरायटी। बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक के लिए परिधानों के नए रंग और रेंज बिखरी थी। मौका था नए परिधानों की रेंज के साथ आगरा रेडीमेड गारमेंट्स एसोसिएशन द्वारा होटल हावर्ड प्लाजा में आयोजित तीन दिवसीय दिवसीय ऑटम विन्टर कलेक्शन फेयर 2023 (AUTUME WINTER COLLECTION फेयर 2023) का।

फेयर का शुभारम्भ एमएलसी विजय शिवहरे ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। फेयर के लिए आयोजन समिति को बधाई देते हुए विजय शिवहरे ने कहा कि आगरा में व्यापार बढ़ाने का अच्छा माध्यम है यह फेयर। टीटीजेड के तहत इस व्यापार को बढ़ावा देने में आगरा की बड़ी भूमिका हो सकती है। सरकार आगरा में जल्दी ही मैन्यूफैक्चरिंग प्रारम्भ करने के लिए प्रयासरत है।

आयोजन समिति के सुनील जैन, शैलेष खंडेलवाल, गौरव जैन, मुकेश सभरवाल, डीके भसीन ने कहा कि यह एसोसिएशन द्वारा यह 19वां फेयर है। आगामी सीजन में किस तरह के रंग और डिजायन चलेंगे, इसका लाभ व्यापारियों को फेयर के माध्यम से मिलेगा। प्रदर्शनी में 80 स्टॉल लगाई गईं हैं, जिसके लिए होटल के तीनों फ्लोर बुक किए गए हैं।

पहले दिन हुआ 25 करोड़ का हुआ व्यापार

तीन दिवसीय दिवसीय ऑटम विन्टर कलेक्शन फेयर 2023 में पहले दिन लगभग 25 करोड़ का व्यापार हुआ। देश के विभिन्न शहरों (आगरा, बैंगलोर, लुधियाना, इंदौर, मुम्बई, कलकत्ता, गुजरात) के मैन्यूफैक्चरर द्वारा 80 स्टॉलें लगाई गईं। पहले दिन आगरा, फिरोजाबाद, अलीगढ़, ग्वालियर, मथुरा, धौलपुर, एटा सहित लगभग 100 से अधिक व्यापारियों में 25 करोड़ के करीब आर्डर बुक किए। आयोजकों का अनुमान है कि तीन दिन में प्रदर्शनी में लगभग 100 करोड़ से ऊपर का व्यापार होने की संभावना है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से मुकेश सवरवाल, विजय मल्होत्रा, राकेश अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, सचिन जैन, विजय कुमार, रवि, हेमंत लोहिया, धीरज जैन, विकास मेहता, ऋषभ माहेश्वरी, अमित मंशानी, योगेश दुबे, महेन्द्र सिंह राठौर, गौरव अरोड़ा, अमित अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।