तमिलनाडु: कोयंबटूर में फ्रिज में विस्फोट के बाद लगी आग, पुलिस इंस्पेक्टर समेत दो की मौत

Regional

तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में एक हैरान करने वाला मामले सामने आया है। यहां घर में रखे एक फ्रिज में विस्फोट होने के बाद एक घर में आग लग गई। जिससे एक पुलिस इंस्पेक्टर और एक महिला की झुलसकर मौत हो गई। घटना जिले के पोलाची के पास नल्लूर गांव की है। वहीं, घर में आग लगने की सूचने मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और दमकल के कर्मी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, कोयंबटूर जिले में पोलाची के पास नल्लूर गांव में गुरुवार को यह हादसा हुआ। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यह हादसा फ्रिज में ब्लास्ट होने के बाद हुआ। ब्लास्ट के बाद आग लग गई। घर में आग लगने से एक पुलिस अधिकारी और एक महिला की झुलसकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान चेन्नई में कार्यरत इंस्पेक्टर शबरीनाथ और खाना बनाने आई एक महिला शांति के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर कुछ दिन पहले वह छुट्टी लेकर पोलाची स्थित अपने गृहनगर नल्लूर आया था।हाल ही में उनकी पत्नी का खराब स्वास्थ्य के कारण निधन हो गया।

सुबह खाना बनाने आई महिला शांति घर में खाना बना रही थी ,तभी अचानक फ्रिज में धमाका हो गया, घर में आग लग गई। निचली मंजिल से सबरीनाथ के घर आई शांति भी घर में फंस गई और रोने लगी।

उनकी चीख पुकार सुन कर आसपास के लोगों ने सबरीनाथ और शांति को बचाने के लिए अग्निशमन विभाग को फोन किया। दमकल विभाग मौके पर पहुंचा और आग बुझाने के लिए एक घंटे की मशक्कत के बाद वे घर में दाखिल हुए। वहां शांति और सबरी नाथ जले हुए शरीर थे।

कोयंबटूर की पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि घर में एक फ्रिज में विस्फोट हो गया, जिसके कारण आग लग गई। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और दमकल एवं बचाव सेवा के कर्मी मौजूद हैं। हालांकि दोनों का पोस्टमॉर्टम होना बाकी है।

-एजेंसी