‘जनता दर्शन’ में आए लोगों की समस्याओं को सीएम योगी ने सुना, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

सीएम योगी की अधिकारियों को दो टूक हिदायत, जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले किसी भी सूरत में बख्शे न जाएं

Regional

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जनपद गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर परिसर में ‘जनता दर्शन’ में आए लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए पीड़ितों की समस्या के निरस्तारण की बात कही। पीड़ितों की समस्या सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनता की समस्याओं का निराकरण यूपी सरकार की प्राथमिकता है। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही या शिथिलता अक्षम्य होगी। जनता की समस्याओं को गंभीरता और संवेदनशीलता से लेते हुए उसका समाधान त्वरित और संतुष्टिपरक तरीके से कराया जाए।

इसके साथ ही सीएम ने अधिकारियों को दो टूक हिदायत भी दी। उन्होंने कहा कि, किसी की जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले, कमजोरों को उजाड़ने वाले किसी भी सूरत में बख्शे न जाएं। उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। सरकार किसी के भी साथ अन्याय नहीं होने देने और हर व्यक्ति के जीवन में खुशहाली लाने को संकल्पित है। बता दें कि, मुख्यमंत्री ने करीब 200 लोगों की समस्याओं को सुना।

जनता दर्शन में कई लोग इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे। सीएम योगी ने उन्हें आश्वस्त किया कि सरकार इलाज के लिए भरपूर मदद करेगी। उनके प्रार्थना पत्रों को अधिकारियों को हस्तगत करते हुए मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि इलाज से जुड़ी इस्टीमेट की प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूर्ण करा कर शासन में उपलब्ध कराया जाए।

Compiled: up18 News