आगरा: अधेड़ के आत्महत्या करने के मामले में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव सुतारी में एक अधेड़ व्यक्ति ने परिवार के लोगों की पिटाई से आहत होकर पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रिश्तेदार की शिकायत पर पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रामौतार पुत्र जमुना दास उम्र करीब 52 वर्ष निवासी गांव सुतारी थाना बसई अरेला ने मंगलवार की रात को संदिग्ध परिस्थितियों में घर के पास खड़े नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया था सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

वही मृतक के परिजनों और रिश्तेदार साला सुग्रीव पुत्र रामदयाल निवासी गांव कम्मेरा थाना बडापुरा इटावा ने बसई अरेला थाने में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया था कि मेरे बहनोई रामौतार 30 अगस्त को घर के पास खड़े थे। उसी दौरान खेत में फटे पुराने कपड़े फटे डालने को लेकर परिवार के ही लोगों से विवाद हो गया था। जिसमें बाल किशन उर्फ पप्पू पुत्र चतुरी लाल, सुनील पुत्र बालकिशन, कौशल पुत्र बालकिशन, सावित्री पत्नी बालकिशन, रजनी पत्नी सुनील, सुनीता पत्नी राजेश सभी निवासी गण सुतारी ने एक राय होकर जान से मारने की धमकी देते हुए गाली गलौज करते हुए चप्पल जूतों से मेरे अधेड़ बहनोई की जमकर मारपीट की थी। जिससे उत्पीड़न और मारपीट से आहत होकर बहनोई रामौतार ने नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिससे उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर उक्त सभी आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 323, 504 ,506, 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरु कर दी है।

-up18news