आगरा: खड़े ट्रक से जा टकराया कैंटर, पत्नी-बेटी की मौत, सिपाही घायल

City/ state Regional

आगरा: मलपुरा थाना क्षेत्र के आगरा ग्वालियर रोड पर नगला माकरोल पर शुक्रवार तड़के लगभग दो बजे आयशर कैंटर रोड के किनारे खड़े ट्रक में टकरा गया, जिसमें कैंटर सवार सिपाही घायल हो गया और पत्नी व बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची मलपुरा पुलिस ने घायल सिपाही और चालक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया तो वहीं मृतकों के शव का पंचनामा भर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना खंदौली के नगला अर्जुन निवासी सतपाल सिंह पुत्र राधेश्याम पुलिस में सिपाही के पद पर ललितपुर में तैनात हैं। वह ललितपुर से अपने परिवार और सामान के साथ कैंटर से अपने गांव जा रहे थे। शुक्रवार तड़के लगभग दो बजे जैसे ही वह थाना मलपुरा क्षेत्र में नगला माकरोल के नजदीक पहुंचे तो किनारे खड़े ट्रक से टकरा गए।

टक्कर इतनी तेज थी कि इसकी आवाज से आसपास के लोगों की नींद खुल गई और मौके पर दौड़ गए। सूचना पाकर थाना मलपुरा और थाना सदर की पुलिस फोर्स भी पहुंच गई। घायल सिपाही सत्यपाल सिंह को इलाज के लिए भेज दिया है। सिपाही की पत्नी अंचल और उनके छह वर्षीय पुत्र अंशु के शवों को तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने बाहर निकाला। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।