लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सवारियों से भरी बस पलटी, यात्रियों में मची चीख-पुकार

Regional

आगरा: लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना डौकी क्षेत्र सोमवार की सुबह सवारियों से भरी एक बस अचानक बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार चार यात्री गंभीर घायल हो गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहाबाद पर भेजा गया। बस पलटने का कारण टायर पंचर होना बताया जा रहा है। यह बस दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रही थी।

बस पलटने से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। यात्री बस के शीशे तोड़कर बाहर निकले। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने भी मौके पर पहुंचकर यात्रियों को बाहर निकलने में मदद की।

थाना डौकी क्षेत्र स्थित आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे किलोमीटर 9.7 पर गांव बिसारना के पास यह हादसा हुआ। अचानक टायर पंचर होने पर चालक ने बस को कंट्रोल करने की काफी कोशिश की। लेकिन स्पीड ज्यादा होने से बस पलट गई। बस में लगभग 50 लोग सवार थे। कुंदन पांडे निवासी लखनऊ, मोहम्मद अहमद निवासी अयोध्या, रजनीश निवासी आगरा, मोहम्मद मुजाहिद निवासी फैजाबाद के घायल होने की खबर है।

सूचना पर थाना डौकी पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहाबाद में भर्ती कराया। यूपीडा की टीम की मदद से क्रेन को बुलाकर बस को एक्सप्रेसवे से हटा दिया गया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया गया है कि कुछ घंटे पहले बस का एक टायर पंचर हो गया था तो ड्राइवर और कंडक्टर ने स्टेपनी से उसे बदल दिया था, लेकिन स्टेपनी की हालत भी बहुत खराब थी और कुछ देर बाद वह भी पंचर हो गई।