गौतम अडानी के शेयरों में बंपर तेजी, चार कंपनियों में लगा अपर सर्किट

Business

इन शेयरों में लगा अपर सर्किट

गौतम अडानी की 4 कंपनियों के शेयरों में आज अपर सर्किट लगा है। अडानी पॉवर के शेयर आज बढ़त के साथ खुले हैं। शेयरों में 5 फीसदी का बंपर उछाल देखा जा रहा है। शेयर अपर सर्किट पर लगे हुए हैं। अडानी टोटल गैस के शेयर भी 5 फीसदी के उछाल के साथ अपर सर्किट पर लगे हुए हैं। अडानी ट्रांसमिशन के शेयरों में निवेशकों की भारी खरीदारी देखने को मिल रही है। यह शेयर 5 फीसदी के उछाल के साथ अपर सर्किट पर लगे हुए हैं। एनडीटीवी (NDTV) के शेयर भी अपर सर्किट पर लगे हुए हैं। इनमें भी 5 फीसदी की तेजी देखी जा रही है।

निवेशकों की दिख रही भारी खरीदारी

अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयरों में निवेशकों की भारी खरीदारी देखने को मिल रही है। अडानी की फ्लैगशिप कंपनी अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर 7 फीसदी से ज्यादा के उछाल के साथ 2102 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहे हैं। अडानी ग्रीन एनर्जी के शेयरों में 4 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिल रही है। यह शेयर 942 रुपये के लेवल पर कारोबार कर रहे हैं।

अडानी पोर्ट्स के शेयरों में भी चार फीसदी से ज्यादा का उछाल आया है। यह शेयर 719 रुपये के स्तर पर हैं। अडानी विल्मर के शेयरों में 8 फीसदी से ज्यादा की बढ़त देखने को मिल रही है। यह शेयर 437 रुपये के स्तर पर हैं। अंबुजा सीमेंट और एसीसी के शेयरों में भी तेजी देखने को मिल रही है।

Compiled: up18 News