बृजभूषण शरण सिंह बोले, गंगा में मेडल बहाने से मुझे फांसी नहीं मिलेगी, सबूतों के आधार पर मिलेगी

National

बृजभूषण सिंह ने कहा, ‘मैंने कहा था कि अगर एक भी आरोप मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो मैं स्वयं फांसी पर लटक जाऊंगा। आज भी मैं उसी बात पर कायम हूं। 4 महीने हो गए वो मेरी फांसी चाहते हैं लेकिन सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है तो वो (पहलवान) अपना मेडल लेकर गंगा में बहाने जा रहे हैं। मुझ पर आरोप लगाने वालों गंगा में मेडल बहाने से बृजभूषण को फांसी नहीं मिलेगी। अगर तुम्हारे पास सबूत है तो न्यायालय को दो। और न्यायालय मुझे फांसी देगा तो मुझे वो स्वीकार है।’

भाजपा सांसद और रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण ने आज रामनगर क्षेत्र के महादेवा ऑडिटोरियम में जनसभा किया। कार्यक्रम के जरिए लोगों से आगामी 5 जून को अयोध्या में होने वाली जन चेतना महारैली में पहुंचने का आह्वान भी किया। यह कार्यक्रम किसी खास राजनीतिक दल का नहीं बल्कि बृजभूषण सिंह के समर्थन का है। यही वजह है कि भाजपा के अलावा सपा और अन्य दल के क्षत्रिय नेता भी कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं।

सांसद ने आयोजित जनसभा स्थल पर पहुंचने से पहले श्रीलोधेश्वर महादेवा मंदिर में भगवान शिवलिंग का जलाभिषेक किया। बीजेपी मंडल अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह ने कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की। वहीं सपा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख ज्ञानू सिंह और राजन सिंह ने सांसद बृजभूषण के समर्थन में होर्डिंग्स लगाई हैं।

Compiled: up18 News