रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हुई ‘ब्रह्मास्त्र’, कई साइट्स पर मौजूद

Entertainment

तमिलरॉकर्स और मूवीरुल्ज जैसी साइट्स पर लीक हुई फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलरॉकर्स, मूवीरुल्ज, फिल्मीजिला, 123मूवीज, टोरेंट और टेलीग्राम जैसी साइट्स पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का एचडी प्रिंट लीक कर दिया गया है। पॉजिटिव रिव्यूज और बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग के बावजूद फिल्म का लीक होना बॉक्स-ऑफिस के नंबर्स को प्रभावित कर सकता है। इसकी वजह से फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

दिल्ली हाईकोर्ट ने 18 साइट्स को किया था बैन

कुछ दिन पहले मेकर्स ने दिल्ली हाईकोर्ट में ऑनलाइन पाइरेसी साइट्स के खिलाफ याचिका दायर की थी। जिसकी सुनवाई करते हुए कोर्ट ने ऐसी 18 वेबसाइट्स को बैन करने का आदेश दिया था। इसके बावजूद भी ब्रह्मास्त्र एचडी में लीक हो गई। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुई है। इससे पहले आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, अक्षय कुमार की रक्षाबंधन और रणबीर कपूर की शमशेरा जैसी हालिया रिलीज फिल्में भी पाइरेसी का शिकार बन चुकी हैं।

बड़े नंबर्स के साथ हुई फिल्म की ओपनिंग

रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ को मिक्स रिव्यूज मिले हैं। रिलीज के पहले से ही अयान मुखर्जी की फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ था। बायकॉट ट्रेंड और मिक्स रिव्यूज के बाद भी एडवांस बुकिंग में कोई कमी नहीं आई। फिल्म की ओपनिंग बड़े नंबरों के साथ हुई। ‘ब्रह्मास्त्र’ हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग रही है। बता दें कि फिल्म ने 28.5 करोड़ की एडवांस बुकिंग की थी।

-एजेंसी