आगरा: जिला मुख्यालय के पास दो लावारिस बैग मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची बम स्क्वायड टीम

Crime

आगरा रकाबगंज थाना क्षेत्र के रावली ओवरब्रिज पर उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि पुल पर काफी समय से दो लावारिस बैग पड़े हुए हैं। इस सूचना पर थाना पुलिस ने रावली पुल पर दौड़ लगा दी लावारिस बैग में विस्फोटक सामग्री न हो, इसको लेकर पुल के दोनों ओर से वाहनों का आवागमन रोक दिया। साथ ही डॉग और बम स्क्वायड को भी मौके पर बुला लिया।

मौके पर पहुंचे बम स्क्वायड ने दोनों लावारिस बैग को चेक किया और खोला तो उसमें से कपड़े निकले। बैग में विस्फोटक सामग्री न होने पर पुलिस और बम स्क्वायड ने राहत की सांस ली। बाद में पुलिस को पता चला कि यह बैग चलती गाड़ी से गिर गए हैं। कुछ देर बाद कार सवार भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जांच पड़ताल और पूछताछ करने के बाद उन्हें सुपुर्द कर दिए।

मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र का है। पुलिस को आए एक फोन ने सुबह-सुबह पुलिस को दौड़ लगवा दी। पुलिस को रावली ओवर ब्रिज पर लावारिस बैग पड़े होने की सूचना दी गयी थी। काफी समय से लावारिस बैग के ओवर ब्रिज पर पड़े रहने की सूचना पर पुलिस ने दौड़ लगाई थी। घटना से निपटने के लिए बम स्क्वायड को भी बुला लिया था। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान काफी देर तक दहशत भरा माहौल देखने को मिला आवागमन भी डायवर्ट कर दिया गया था। बैग में बम की सूचना पर लोग भी एकत्रित हो गए थे। बैग में से बम ना निकलने पर सभी ने राहत की सांस ली।