पूछताछ से भाग रहे हैं शराब घोटाले मामले के ‘किंगपिंग’ केजरीवाल: भाजपा

Politics

बीजेपी ने कहा कि अगर केजरीवाल को इतना भरोसा है तो ईडी के सामने क्यों नहीं जा रहे हैं। कुशासना और विपश्यना एकसाथ नहीं चल सकता है। बीजेपी ने कहा कि अगर आपको इतना आत्मविश्वास है तो जेल में सारे आसनों की व्यवस्था है। पात्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह जेल गए हैं इसलिए वो भाग रहे हैं।

सिसोदिया को सूली पर लटकाया

बीजेपी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को सूली पर लटका दिया। जैन भी जेल गए। इस सबसे डरकर ये भाग रहे हैं। पर कब तक भागेंगे, कहां कहां भागोगे? कितना होशियार बनकर होशियारपुर भागोगे? कानून के हाथ लंबे होते हैं, आपने घोटाले किए हैं, आपको पकड़ा जाएगा।

पात्रा ने केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि पिछली बार एमपी में रोड शो के नाम पर भागे थे, INDI अलायंस के सहारे पीएम बनने का सपना देख रहे हैं।

ईडी के समन पर केजरीवाल का जवाब

केजरीवाल ने ईडी के समन को गैरजरूरी और राजनीति से प्रेरित बताया है। दिल्ली के सीएम ने कहा कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि वह हर प्रकार के समन मानने को तैयार हैं लेकिन ये समन गैरकानूनी है। दिल्ली के सीएम ने कहा कि उन्होंने अपना जीवन ईमानदारी के साथ जिया है। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। गौरतलब है कि इससे पहले सीबीआई ने 2 नवंबर को केजरीवाल को तलब किया था। उस दौरान उन्होंने चुनावी व्यस्तता का हवाला दिया था।

-एजेंसी