भाजपा ने कहा, महादेव ऐप घोटाले का पैसा गांधी परिवार तक पहुंचा: गौरव भाटिया

Politics

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए यह आरोप लगाया कि लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व चुनाव है, जिसे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदूषित कर रहे हैं।

भाटिया ने कांग्रेस आलाकमान और गांधी परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भूपेश बघेल कांग्रेस के गांधी परिवार की सेवा कर रहे हैं और महादेव ऐप घोटाले का पैसा कांग्रेस के परिवार तक भी पहुंच रहा है। अभियुक्त कह रहा है कि 508 करोड़ रुपए भूपेश बघेल ने लिए हैं। इस काले धन का उपयोग कांग्रेस चुनावी राज्यों में कर रही है।

भाजपा प्रवक्ता ने गांधी परिवार के साथ-साथ कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि गांधी परिवार और खड़गे गाजा पर तो बोल रहे हैं लेकिन महादेव ऐप घोटाले पर एक शब्द भी नहीं बोल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने इस पर चुप्पी क्यों साधा हुआ है ?

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इन्हें गांधी-भूपेश भ्रष्टाचार कोचिंग सेंटर खोल देना चाहिए। भाजपा प्रवक्ता ने जांच एजेंसी द्वारा की जा रही सख्त कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं होता है, कोई भी संवैधानिक पद लूट की गारंटी नहीं देता है और इस घोटाले के किंगपिन को भी बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने भूपेश बघेल को इस घोटाले का किंगपिन बताते हुए कहा कि जल्द ही उन्हें पता चलेगा कि कानून की ताकत क्या होती है। स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति करते-करते ये लोग अंधे हो गए हैं। चाहे वह कांग्रेस पार्टी हो, चाहे समाजवादी पार्टी हो, चाहे टीएमसी हो, ये जितने भी इंडी अलायंस के घटक दल हैं, इनके नेता हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अपशब्द कहते हैं, हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं और इनकी पार्टी के सर्वोच्च नेता उस बयान की निंदा नहीं करते हैं और इससे यह लगता है कि उनके इशारे पर ही उनके नेता इस तरह का वक्तव्य देते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि गांधी परिवार और राहुल गांधी भारत में रहकर देश को खोखला करने का काम कर रहे हैं। दिल्ली के प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के रवैये पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक भ्रष्ट और बहानेबाज मुख्यमंत्री हैं और उन्हें दिल्ली की जनता को बताना चाहिए कि क्या उन्हें अपना खुद का किया गया वायदा याद है। दिल्ली की आक्रोशित जनता उन्हें सबक सिखाएगी।

Compiled: up18 News