भाजपा बोली, केजरीवाल ने सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन जैसा महल बनवाया है

Politics

सीएम की सच्चाई आई सामने

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि केजरीवाल के आलीशान महल से उनके बारे में कई सच्चाईयां खुलती हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के महल में जिस तरह और वैभव का विस्तार है, वह सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन के महलों जैसा लगता है! इस तरह केजरीवाल की पार्टी ने न केवल ‘राष्ट्रीय’, बल्कि ‘अंतर्राष्ट्रीय’ कद हासिल किया है।

रिमोट से कंट्रोल करते हैं चीजें

बीजेपी प्रवक्ता ने दिल्ली के सीएम पर रिमोट कंट्रोल से चीजें कंट्रोल करने का आरोप लगाया है। बीजेपी ने कहा कि केजवीवाल के आलीशान महल में सेंसर वाले दरवाजे लगे हैं। उन्होंने कहा कि ये आम आदमी के खास दरवाजे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि केजरीवाल ‘रिमोट’ से सब कुछ नियंत्रित करते हैं। यहां तक की वे अपनी पार्टी को भी कंट्रोल करते हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पंजाब सरकार को भी ‘रिमोट’ से कंट्रोल करते हैं।

कविता से कसा तंज

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि शायद ऐसे ही लोगों (केजरीवाल) के लिए लिखा गया है- विद्युत की इस चकाचौंध में देख दीप की लौ रोती है, अरे हृदय को थाम महल के लिए झोपड़ी बलि होती है। उन्होंने कहा कि मुफ्त की चीजें दिखा कर खुद (केजरीवाल) क्या हासिल किया है… यहां पर विषय सिर्फ आरोप लगाने का नहीं है, विषय सिर्फ असली चेहरा दिखाने का है।

Compiled: up18 News