आगरा: पंचवटी में पत्रकार को गोली लगने से मचा हड़कंप, भाजपा नेता था हमलावरों का निशाना

City/ state Regional

आगरा: ताजगंज थाना क्षेत्र के पंचवटी में उस समय हड़कंप मच गया जब अज्ञात हमलावरों ने पंचवटी की व्यवसायिक प्रतिष्ठान के बाहर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक युवक को गोली लगी, जिसे गंभीर अवस्था में शहीद नगर के उपाध्याय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि जिस युवक को गोली लगी वह एक दैनिक अखबार के पत्रकार हैं। अज्ञात हमलावरों द्वारा फायरिंग किए जाने से पंचवटी पर हड़कंप मच गया और हर कोई जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगा। लेकिन हमलावर फायरिंग करके मौके से फरार हो गए।

भाजपा नेता सुग्रीव चौहान थे निशाना:-

सूत्रों की मानें तो हमलावरों का निशाना भाजपा नेता सुग्रीव चौहान थे। सुग्रीव चौहान का ऑफिस पंचवटी में ही है जब यह हमला हुआ उससे 2 मिनट पहले ही सुग्रीव चौहान अपने ऑफिस में गए और उससे पहले वह बाहर ही थे। हमलावर सुग्रीव चौहान को निशाना बनाने आए थे लेकिन गलती से गोली पत्रकार को जा लगी।

उपाध्याय हॉस्पिटल में पहुंचे सपाई :-

इस घटना के बाद भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के जिला अध्यक्ष और बड़े नेता उपाध्याय हॉस्पिटल पहुंचकर जमा होने लगे। घटना की जानकारी होते ही घायल युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।वह समझ भी नहीं पा रहे थे कि आखिरकार आनंद को गोली क्यों मारी गई।

मौके पर पहुंचे एसएसपी आगरा:-

घटना की जानकारी होते ही एसएसपी आगरा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने उपाध्याय हॉस्पिटल में जाकर चिकित्सकों से वार्ता कर घायल की स्थिति जानी। साथ ही आईसीयू वार्ड में जाकर स्थिति भी देखी। इसके बाद एसएसपी आगरा ने उपाध्याय हॉस्पिटल पर पुलिस बल तैनात कर दिया है साथ ही इस घटना की जांच पड़ताल के खुलासे के लिए कई टीमों को भी लगाया गया है।

सपाइयों ने भाजपा को लिया आड़े हाथ:-

उपाध्याय हॉस्पिटल पहुंचे जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा प्रत्याशी मधुसूदन शर्मा ने दो टूक शब्दों में कहा कि मतगणना से पहले ही राजनीतिक रंजीशे निकाली जा रही हैं। जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच हो। हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी हो। इसके लिए एसएसपी आगरा से मांग की गई है।