छत्तीसगढ़: कार में ‘जय सियाराम’ लिखकर शराब की तस्करी करते पकड़ा गया भाजपा नेता, हुआ गिरफ्तार

Regional

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में बीजेपी आरटीआई प्रकोष्ठ के मीडिया प्रभारी को शराब तस्करी करते हुए रंगेहाथों गिरफ़्तार किया गया है. बीजेपी नेता का नाम जयराम कुमार दुबे है.

शराब की तस्करी करते हुए पकड़े जाने पर आरोपी बीजेपी नेता ने बड़े नेताओं से पहचान की धौंस दिखाई.

आरोपी नेता की गाड़ी पर बड़े—बड़े अक्षरों में जय सियाराम और सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ भाजपा.छग लिखा हुआ था.

रायपुर के चिचोला पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर बीजेपी नेता को गिरफ़्तार किया है. पुलिस की गिरफ़्त में आने के बाद जयराम दुबे ने अपनी राजनीतिक धौंस दिखाने की कोशिश की और हंगामा भी किया लेकिन पुलिस ने उसकी एक ना सुनी.

सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और पूर्व मंत्री राजेश मूणत के साथ जयराम दुबे की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

रायपुर के गुढियारी में रहने वाला जयराम दुबे को नियम से अधिक शराब रखने के मामले में गिरफ़्तार किया है.

उसके पास से पुलिस ने 10 बोलत अलग-अलग ब्रांड की शराब बरामद की है. जिसकी कीमत दस हज़ार रुपए बताई जा रही है.

बीजेपी नेता की शराब तस्करी में गिरफ़्तारी को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है.

ट्वीट करते हुए कांग्रेस ने लिखा कि- बड़ा खुलासा. कार पर “जय सियाराम” लिखकर “शराब तस्करी” का काम करते हुए भाजपा नेता जयराम दुबे गिरफ़्तार.

छत्तीसगढ़ बीजेपी को मेंशन करते हुए कांग्रेस ने पूछा कि “पूरी छत्तीसगढ़ बीजेपी इसके बचाव में क्यों उतरी है? क्या ये मोहरा बनकर बीजेपी के शीर्ष नेताओं के लिए काम कर रहा था.? क्या बीजेपी नेताओं की अय्याशी की पाइप लाइन टूट गयी है?”

हालांकि कहा जा रहा है कि इस गिरफ़्तारी के बाद राजनांदगांव से लेकर रायपुर तक बीजेपी में खलबली मच गई. कोई भी बीजेपी नेता इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

-एजेंसी