बीजेपी ने बढ़ाया कपिल मिश्रा का कद, सौंपी दिल्‍ली प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी

Politics

BJP ने बढ़ाया कपिल मिश्रा का कद

दिल्ली भाजपा प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने शनिवार को इस संबंध में सर्कुलर जारी किया है। सर्कुलर में बताया गया है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के आदेश अनुसार, कपिल मिश्रा को भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी।

कपिल मिश्रा ने पीएम मोदी और अमित शाह को कहा धन्यवाद

कपिल मिश्रा को पार्टी की तरफ से बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सहित भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद किया है। कपिल मिश्रा ने दिल्ली भाजपा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि एक छोटे से कार्यकर्ता को इस प्रकार स्नेह पूर्ण अपनाना केवल भाजपा में ही संभव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जी का अत्यंत आभार। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का आभार इस जिम्मेदारी के योग्य मुझे समझने के लिए। गृहमंत्री अमित शाह जी का आभार जिनके मार्गदर्शन में दिल्ली बड़े परिवर्तन की ओर बढ़ रही है। दिल्ली के यशस्वी अध्यक्ष और मेरे बड़े भाई वीरेंद्र सचदेवा का आभार जिन्होंने मुझे अपनी टीम का सदस्य बनाने योग्य समझा।

जानिए कौन हैं कपिल मिश्रा

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा भारतीय जनता पार्टी के एक्टिव नेता हैं। कपिल पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी में थे। इसके छोड़ने के बाद कपिल मिश्रा ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था। साल 2019 में बीजेपी ज्वाइन करने से पहले कपिल दिल्ली के करावल नगर से विधायक थे।

Compiled: up18 News