अतीक मामले में मंत्रियों के बयान पर BJP हाईकमान नाराज, दिया सख्त निर्देश

Politics

बीजेपी आलाकमान ने कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के ट्वीट और सुरेश खन्ना की बाइट को लेकर भी नाराजगी जताई है. सभी नेताओं को मीडिया से दूरी बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं, बीजेपी हाईकमान अतीक हत्याकांड पर पल-पल की जानकारी ले रहा है.

अतीक और असद को लेकर क्या था स्वतंत्र देव सिंह ने? 

बता दें कि शनिवार रात जब अतीक और उसके भाई की हत्या हुई, उसके बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया में उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बगैर किसी का नाम लिए कहा था, ”पाप-पुण्य का हिसाब इसी जन्म में होता है.” इससे पहले गुरुवार (13 अप्रैल) को अतीक के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद और शूटर गुलाम के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया था, ”मिट्टी में मिला दिया… STF टीम को बधाई!”

असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव के सरकार को घेरने वाले ट्वीट को शेयर करते हुए स्वतंत्रदेव सिंह ने पलटवार किया था. उन्होंने लिखा था, ”जब-जब किसी अपराधी, आतंकी, माफिया पर प्रहार होता है तब-तब एक व्यक्ति उनके समर्थन में जरूर खड़ा हो जाता है.”

उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त और संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने अतीक हत्याकांड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया में कहा था, ”जब जुल्म की पराकाष्ठा होती है तो ऐसा होता है. लगातार जुल्म बढ़ता है तो कुदरत भी सक्रिय हो जाती है. सरकार का फर्ज बनता है कि कानून व्यवस्था को सही रखना चाहिए.”

Compiled: up18 News