आगरा: गाय से टकराई युवकों की बाइक तीन युवक गंभीर घायल, दो की हालत गंभीर, इलाज जारी

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत बड़ा गांव के पास युवकों की तेज रफ्तार बाइक गाय से टकरा गई, जिसमें बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर घायल हो गए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार बदन सिंह पुत्र रामदास उम्र 30 वर्ष निवासी नोनेरा थाना जैतपुर अपने गांव के ही साथी जितेंद्र पुत्र अंगद सिंह उम्र 28 वर्ष, एवं इंद्र पुत्र नेत्रपाल उम्र 28 वर्ष के साथ बाइक द्वारा शनिवार रात को कस्बा बाह से अपने घर गांव नोनेरा लौट रहे थे तभी बाह जैतपुर मार्ग पर बड़ा गांव के पास तेज रफ्तार युवकों की बाइक सड़क पार कर रही गाय से टकरा गई जिसमें बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और बाइक पर सवार युवक गंभीर घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए उन्हें तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस द्वारा घायलों को सीएचसी केंद्र बाह में इलाज के लिए भर्ती कराया। परिजनों को सूचित किया । वही चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल युवक बदन सिंह एवं जितेंद्र की हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस द्वारा हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। और इंद्रपाल का सीएचसी केंद्र में ही उपचार किया गया है।

रिपोर्टर: नीरज परिहार