बाराबंकी में बड़ा हादसा: दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत

City/ state Regional

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। हाइवे पर भीषण कार एक्सीडेंट में दो बच्चे समेत छह लोगों की मौत हो गई। यह हादसा नेशनल हाइवे किनारे खड़े कंटेनर ट्रक में पीछे से घुसने से हुआ। इस हादसे में अयोध्या जा रहा पूरा परिवार मौत के गाल में समा गया। घटना के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम भिजवाया और विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब 3 बजे लखनऊ अयोध्या NH-28 पर अयोध्या जिले के निवासी अजय कुमार और पत्नी सपना अपने बच्चों के साथ सेलरियो कार से सूरत से अयोध्या आ रहे थे। यहां रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र के नारायण ढाबे के निकट हाइवे किनारे बेतरतीब खड़े एक कंटेनर ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, भीषण टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना के बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने गंभीर घायलों को सीएचसी रामसनेहीघाट पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

6 लोगों की मौत से कोहराम

मृतकों में अजय वर्मा, उनकी पत्नी सपना, उनके पुत्र 8 वर्ष के आर्यन और 10 साल के यस समेत अजय यादव और रामजन्म समेत 6 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस प्रशासन ने मृतक परिवार वालों को दुःखद सूचना दी है।

सुबह तीन बजे हादसा

अपर पुलिस अधीक्षक पुरुणेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह करीब 3 बजे लखनऊ से अयोध्या जा रहे एक ही परिवार के 6 लोगों की कार दुर्घटना में मौत हो गई। ये सभी अयोध्या जनपद के निवासी हैं, मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है। भीषण सड़क हादसे के बाद एक बार फिर एनएचएआई के लापरवाह अफसरों की पोल खुल गई है। स्थानीय लोगों के अनुसार हाइवे पर पेट्रोलिंग व बेतरतीब खड़े वाहनों को हटाने की जिम्मेदारी एनएचएआई की होती है।

-एजेंसियां