लंदन में भोजपुरिया कलाकारों ने मनाया ‘जश्न-ए-रिपब्लिक’

Entertainment

लंदन में बिहारी कनेक्ट ने आयोजित किया ‘जश्न-ए-रिपब्लिक’

लंदन में रह रहे बिहारियों की संस्था ‘बिहारी कनेक्ट’ ने 25 जनवरी की शाम को लंदन में गणतंत्र दिवस की पूर्व सांध्य पर जश्न-ए-रिपब्लिक कार्यक्रम का अजोजन किया। जिसमें भोजपुरी फिल्म जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की। जश्न-ए-रिपब्लिक के नाम से इंडियन हाई कमिशन लंदन के सहयोग से और इंडियन कमेटी ऑफ ग्रेट ब्रिटेन के साथ मिलकर हाउंसलो शहर के हनीमून बैंक्वेट सभागृह में समारोह आयोजन किया गया था।

इस मौके पर यशी फिल्म के एमडी और फिल्म निर्माता अभय सिन्हा,पवार स्टार पवन सिंह, निर्माता निशांत उज्ज्वल, खलनायक अवधेश मिश्रा, प्रदीप पांडेय चिंटू, स्मृति सिन्हा, अनार गुप्ता, काजल राघवानी, पूजा चौरसिया, ज्योति पांडेय, रांभा सहित कई कलाकार मौजूद थे।
इस कार्यक्रम की जानकारी बिहारी कनेक्ट की संयुक्त सचिव अमृता चौबे उर्फ डॉली पांडे ने दी है।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में आए सभी लोगों का बिहारी कनेक्ट द्वारा सम्मानित किया गया। इस मौके पर सभी कलाकारों ने अपने अपने अंदाज में आए हुए दर्शकों का मनोरंजन किया। बिहारी कनेक्ट संस्थान के चैयरमैन डॉ उद्देश्वर सिंह ने बताया कि जश्न-ए-रिपब्लिक के गेस्ट ऑफ ऑनर लॉर्ड पोपट, बैरुनिस वर्मा, मुख्य अतिथि पद्मश्री बॉब ब्लैकमैन(एपी), विशिष्ट अतिथि लॉर्ड रामी रंगेर, कुलदीप शेखावत और निर्माता अभय सिन्हा थे। इन सभी के सहयोग से कार्यक्रम सफल बन पाया है। हम हर वर्ष की तरह इस कार्यक्रम का आयोजन किये थे। जिसमें लंदन में बसे भारतीयों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लोए जिसके लिये मैं सभी का आभारी हूँ।

इस मौके पर अभय सिन्हा ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैंने इस कार्यक्रम में शिरकत की। और देख पाया कि हिंदुस्तान के बाहर भी गणतंत्र दिवस बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है। हम यह अपनी 12 फिल्मों और कुछ एलबम्स के गाने शूट करने आए हैं। जिसमें हमने कई शेड्यूल खत्म भही कर लिए हैं। एक बार फिर से भोजपुरिया दर्शकों को लंदन की कई बेहतरीन लोकेशन फिल्मों और गानों में देखने को मिलेगी।

-up18 News