भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने आजम खान की जान को बताया खतरा, सरकार से सुरक्षा बढ़ाने की मांग

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने आजम खान की जान को बताया खतरा, सरकार से सुरक्षा बढ़ाने की मांग

Politics

नई दिल्ली। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। चंद्रशेखर आजाद ने जेल में आजम खान की सुरक्षा बढ़ाने की मांग सरकार से की है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने आजम खान की जान को खतरा बताया है। उन्होंने अलग-अलग जेल में बंद आजम खान के परिवार के लोगों को एक जेल में शिफ्ट करने की मांग की है।

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मैं आजम खान को लेकर भी चिंतित हूं। उनके स्वास्थ्य का ख्याल सही से नहीं रखा जा रहा है। आजम खान के साथ ज्यादतियां हो रही हैं। उनके दिल में दर्द का समंदर है, सरकार के इशारे पर कुछ भी हो सकता है। मुख्तार अंसारी ने भी खूब गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मृत्यु की सीबीआई जांच की मांग 

मुख्तार की मौत पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का असामायिक निधन बेहद दुखद, मैं विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और समर्थकों के प्रति हैं। प्रकृति उन्हें यह असीम दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। पूर्व में ही उन्होंने अपनी हत्या की आशंका व्यक्त की थी, मैं उच्च न्यायालय इलाहाबाद हाईकोर्ट, उत्तर प्रदेश से उनकी मृत्यु की सीबीआई जांच की मांग करता हूं।

-एजेंसी