बेस्ट गैजेट्स जो हर म्यूजिक लवर के पास जरूर होना चाहिए…

Life Style

क्या आपको भी Music का शौक है? दिन भर कान में ईयरफोन लगाकर Music सुनना आपको अच्छा लगता है? या फिर आपका कोई दोस्त या रिश्तेदार संगीत का शौकीन है? अगर इन सब सवालों का जवाब हां में है तो हम आपको बता रहे हैं उन बेस्ट गैजेट्स के बारे में जो हर म्यूजिक लवर के पास जरूर होना चाहिए।

आप चाहें तो इन चीजों को अपने पर्सनल कलेक्शन के लिए भी खरीद सकते हैं या फिर किसी म्यूजिक लवर को गिफ्ट करने के लिए भी…

सारेगामा कारवां गो

ये एक पर्सनल ऑडियो प्लेयर है जिसमें पहले से सौ-दो सौ नहीं बल्कि 3 हजार रेट्रो हिन्दी गाने प्री-लोडेड हैं। आप इसमें अपने पसंदीदा सिंगर्स जैसे लता मंगेशकर, किशोर कुमार और मोहम्मद रफी के गाने इंजॉय कर सकते हैं। साथ ही इसमें स्पेशल स्टेशन्स भी डिजाइन किए गए हैं जो आपके अलग-अलग मूड जैसे- खुशी, दुख, रोमांस आदि के हिसाब से बने हुए हैं और आप अपने मूड के हिसाब से भी इसमें गाने चुन सकते हैं। प्री-लोडेड गानों के अलावा आप इसमें एफएम और एएम रेडियो स्टेशन्स भी इंजॉय कर सकते हैं।

सारेगामा कारवां मिनी

यह भी एक म्यूजिक लवर के लिए अच्छा गिफ्टिंग ऑप्शन है। यह सिर्फ एक ब्लूटूथ स्पीकर नहीं बल्कि इसे आप रेडियो की तरह भी यूज कर सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ कन्टेविटी भी है और ऑक्स केबल लगाकर कारवां मिनी पर अपने पसंदीदा गाने सुन सकते हैं। मिनी में 7 ऑप्शन्स हैं- हिंदी, भक्ति, गुरबानी, रबिन्द्र संगीत, एम एस सुब्बलक्ष्मी, तमिल और तेलगू। इनमें पहले से 350 से ऊपर गाने प्री-लोडेड हैं। यह 6 रंगों में भी उपलब्ध है।

वायरलेस ईयरबड्स

वायरलेस ईयरफोन्स इन दिनों काफी ट्रेंड में है और म्यूजिक लवर्स के लिए परफेक्ट गिफ्टिंग ऑप्शन हो सकता है। ये फोन से ऑटोमैटिकली पेयर हो जाते हैं और इन्हें कानों में लगाना भी बेहद आसान होता है।

वॉटरप्रूफ पोर्टेबल स्पीकर

आउटडोर हैंगआउट और पार्टीज के लिए ये पोर्टेबल स्पीकर एकदम परफेक्ट है। ऐसा स्पीकर चुनें जिसकी बैटरी लाइफ ज्यादा हो, साथ ही वह वॉटरप्रूफ भी हो ताकि आप इसे पूल या बीच के किनारे भी इस्तेमाल कर सकें।

-एजेंसियां