जेपीएनआईसी के बाद सपा अध्यक्ष के घर के बाहर की गई बैरिकेडिंग, अखिलेश यादव बोले-सरकार कुछ तो छिपाना चाह रही

सपा प्रमुख अखिलेश के घर के बाहर की गई बैरिकेडिंग, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

Politics

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का सियासी तापमान बीती देर रात से बढ़ा हुआ है। दरअसल, समाजवादी विचारधारा के प्रतीक लोकनायक जय प्रकाश नारायण की 11 ऑक्टूबर (शुक्रवार) को जयंती है। उनको श्रद्धांजलि देने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जेपीएनआईसी जाने वाले थे, इससे पहले वहां पर टिन की बैरिकेडिंग लगा दी। इसकी जानकारी होतो ही देर रात अखिलेश यादव वहां पहुँच गए, जहां उन्होंने कहा ये टीन शेड लगाकर सरकार कुछ तो छिपाना चाह रही है। कहीं ऐसा तो नहीं कि बेचने की तैयारी हो, किसी को देना चाहते हो।

बता दें कि समाजवादी विचारधारा के प्रतीक लोकनायक जय प्रकाश नारायण की आज को जयंती है। उनको श्रद्धांजलि देने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जेपीएनआईसी पहुंचे हैं।

हालांकि जेपीएनआईसी के गेट पर पिछले साल की तरह ही टिन की बैरिकेडिंग है। बता दें कि पिछले साल अखिलेश उनको श्रद्धांजलि देने के लिए गेट फांदकर जेपीएनआईसी के अंदर गए थे। इसका निर्माण सपा के शासन में ही हुआ था और जेपीएनआईसी के अंदर जेपी की बड़ी प्रतिमा है।

घर के बाहर भी की बैरिकेडिंग

यही नहीं, अखिलेश यादव के घर के बाहर भी देर रात बैरिकेडिंग कर दी गई। इसके साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। वहीं, सपा नेता सरकार के इस कदम का विरोध कर रहे हैं

-साभार सहित