Bahraich Violence : UP STF चीफ अमिताभ यश का रौद्र रूप देख भागे उपद्रवी, पिस्टल लेकर सड़क पर उतरे

बहराइच हिंसा: पिस्टल लेकर सड़क पर उतरे एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश, सर पर पैर रखकर भागे उपद्रवी

Regional

बहराइच। यूपी बहराइच जिले में कल हुई हिंसा के बाद अभी तक माहौल शांत नहीं हुआ है। मृतक रामगोपाल मिश्रा के अंतिम यात्रा में हजारों की भीड़ शामिल हुई। आज सुबह फिर से हिंसा हुई। लोगों ने दुकानों में आग लगा दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम योगी ने मौके पर तमाम अधिकारियों को भेज दिया है। साथ ही 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है। 30 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है।

इस बीच बहराइच पहुंचे एसटीएफ चीफ अमिताभ यश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अमिताभ यश हाथ में पिस्टल लिए उपद्रवियों को दौड़ाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

सीएम योगी सख्त

मामले में सीएम योगी ने सख्त रुख अपनाया है। आज लखनऊ में उन्होंने उच्चाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में हिंसा को जल्द से जल्द शांत करने पर चर्चा हुई। सीएम योगी ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मौके पर स्थिति को संभालने के लिए तमाम अधिकारियों को भेजा है। इनमें अपर मुख्य सचिव गृह दीपक कुमार, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश का नाम शामिल है। बहराइच पहुंचते ही अमिताभ यश एक्शन में नजर आए। उपद्रवियों को भगाने का उनका वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में वह हाथ में पिस्टल लिए हुए नजर आ रहे हैं।

10 पर FIR, 30 हिरासत में

मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। मामले में ज्लद से जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस ने 30 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इस बीच देर रात मुख्य आरोपी सलमान समेत दस लोगों पर एफआईआर किया गया। इनमें से छह लोग नामजद हैं। हालांकि अभी तक मामला शांत नहीं हुआ है। भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। सीएम योगी अघिकारियों से बात कर रहे हैं। डीजीपी प्रशांत कुमार भी पल-पल की अपडेट ले रहे हैं।

साभार सहित