आगरा: पिनाहट में दूसरे दिन भी चला बाबा का बुलडोजर, हटाया गया अतिक्रमण

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट बाजार में अतिक्रमण को लेकर दूसरे दिन भी बाबा का बुलडोजर जमकर चला तहसीलदार बाह ने पुलिस फोर्स के साथ अवैध अतिक्रमण को हटवाया अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया। जिससे लोगों में हड़कंप मचा रहा

जानकारी के अनुसार कस्बा पिनाहट बाजार में दुकानों और मकानों के सामने अतिक्रमणकारियों ने अवैध तरीके से अतिक्रमण कर रखा था। अवैध तरीके से दुकानों के सामने टीन शेड लगाकर लकड़ी के तख्त डालकर गलियों में अवैध पक्के चबूतरा बनाकर, सड़क किनारे रखे खोका,रखकर अतिक्रमण कर लिया था। जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था कस्बा बाजार में वाहनों को गुजरते समय जाम की स्थिति बन जाती थी। जिसके कारण लोग परेशान रहते हैं।

शासन के आदेश पर तहसीलदार बाह सर्वेश कुमार नेतृत्व में पिनाहट राजेश कुमार एवं थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ अवैध अतिक्रमण को हटवाया। जहां शनिवार को दूसरे दिन भी बाबा का बुलडोजर जमकर दहाड़ा तहसीलदार ने पुलिस के सथ नगर पंचायत के नाले और मार्ग पर अवैध तरीके से किये गए अतिक्रमण को पूरी तरह से बुलडोजर द्वारा ध्वस्त करकरा हटवाया गया। दोपहर से शाम तक लगातार कस्बा में बाबा के बुलडोजर ने अतिक्रमण को ध्वस्त कर सफाई की। बुलडोजर चलने से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा रहा।

आपको बता दें पूर्व में प्रशासन द्वारा कड़ी चेतावनी दी गई थी। अगर दोबारा से अतिक्रमण किया तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मगर अतिक्रमण कारी नहीं माने और उन्होंने अतिक्रमण कर लिया था। जिस पर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण को हटाया गया। और दोबारा से अतिक्रमण करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

रिपोर्टर: नीरज परिहार