आगरा: अतिक्रमण पर कहर बन कर चला बाबा का बुलडोजर, एसडीएम की मौजूदगी में कार्रवाई

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना कस्बा बाह क्षेत्र के बाजार में अतिक्रमणकारियों के अतिक्रमण पर बाबा का बुलडोजर जमकर चला। एसडीएम द्वारा पुलिस की मौजूदगी में बाजार क्षेत्र से अवैध अतिक्रमण को हटवाया गया। जिससे लोगों में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार कस्बा बाह बाजार में दुकानों और मकानों के सामने अतिक्रमणकारियों ने अवैध तरीके से अतिक्रमण कर रखा था। अवैध तरीके से दुकानों के सामने टीन शेड लगाकर लकड़ी के तख्त डालकर नगरपालिका के नालों पर गलियों में अवैध अतिक्रमण कर लिया था। जिसके चलते राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। कस्बा बाजार में वाहनों को गुजरते समय जाम की स्थिति बन जाती थी। जिसके कारण लोग परेशान रहते थे। नालों पर अतिक्रमण से साफ सफाई व्यवस्था भी ठीक से नहीं हो पा रही थी।

लोगों ने इसकी पिछले दिनों शिकायत एसडीएम बाह रतन सिंह वर्मा से की थी। जिसे लेकर कस्बा बाजार में एसडीएम ने पुलिस के साथ गस्त कर अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए चेतावनी दी गई थी। मगर वह नहीं माने तो शनिवार की शाम एसडीएम बाह रतन सिंह वर्मा ने थाना प्रभारी बाह मनोज कुमार सहित भारी पुलिस फोर्स एवं प्रशासन कर्मचारियों के साथ बुलडोजर लेकर अतिक्रमण को हटाने के लिए पहुंचे। जहां पूरे बाजार में देर शाम तक अवैध अतिक्रमण पर बाबा का बुलडोजर जमकर चला। बुलडोजर ने अवैध अतिक्रमण को ढहा दिया। अवैध तरीके से लगी दीवार और टीन शेड सहित नगर पालिका के नालों पर से अवैध अतिक्रमण को पूरी तरह से बुलडोजर से ध्वस्त किया गया। बुलडोजर द्वारा पुलिस प्रशासन की कार्रवाई को देख अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया कुछ आक्रमणकारी अपने आप अपने अतिक्रमण के सामान को खोल कर ले जाते हुए नजर आए।

प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अवैध अतिक्रमण को लेकर चेतावनी दी गई आगे से भविष्य में भी अतिक्रमण किया तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं कस्बा बाजार से अवैध अतिक्रमण हटने पर गलियां चौड़ी और साफ नजर आने लगी है। लोगों को निकलने में आसानी हो रही है।